पत्नी ने सब्जी बनाने से किया इनकार, गुस्साए पति ने टांगी से मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

हर दिन पत्नी खाना बनाने के दौरान बहस करती थी, छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर का मामला।

Updated: Mar 02, 2023, 06:21 PM IST

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी द्वारा सब्जी बनाने से मना करने पर गुस्साए पति ने पत्नी को टांगी से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के तिरकेला गांव की है। आरोपी पति का नाम अमृत एक्का बताया जा रहा है। आरोपी मजदूरी का काम करता है। बुधवार रात में आरोपित पति ने पत्नी को सब्जी बनाने के लिए बोला। पत्नी सब्जी बनाने से मना करने लगी इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि पति ने टांगी से पत्नी पर जोरदार वार दिया। पत्नी बेहोश होकर जमीन पर जा गिरी और थोड़ी देर बाद महिला की मौत हो गई। 

इस घटना के बाद पति अमृत एक होश उड़ गए थे। उसने इस घटना की जानकारी अगले दिन अपने चचेरे भाई को दी कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जब घरवाले वहां पहुंचे तो देखा कि महिला मृत हालत में घर के परछी में जमीन पर पड़ी हुई थी। सिर से खून निकल कर जमीन पर फैला हुआ था। 

यह भी पढेंःदो पक्षों के विवाद के चलते 15 साल के किशोर को मारी गोली, किशोर की हालत गंभीर

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी ली। आरोपी पति से पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी हर दिन खाना बनाने के दौरान सवाल जवाब करती थी, बुधवार को सब्जी बनाने को लेकर बहस हुई, जिस दौरान मैने टांगी से मार कर मुक्त कर दिया। आरोपी पति के खिलाफ़ हत्या का अपराध पंजीकृत किया गया है।