पैसे को लेकर झगड़े के बाद महिला की गला दबाकर हत्या, चार दिन तक कार में रखा शव

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को चार दिनों तक कार में रखा रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated: Nov 21, 2022, 09:17 AM IST

पैसे को लेकर झगड़े के बाद महिला की गला दबाकर हत्या, चार दिन तक कार में रखा शव

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक व्यक्ति ने एक युवती की हत्या कर दी और चार दिन तक शव को कार में रखा। मामला रविवार को तब सामने आया जब कार से दुर्गंध आने लगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती बिलासपुर के टिकरापारा इलाके में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी की महिला से दोस्ती थी और वे साथ मिलकर शेयर बाजार में पैसा लगाते थे। शेयर मार्केट से उन्हें नुकसान हुआ और पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: मत खरीदें टीवी-फ्रिज और कार क्योंकि आनेवाली है आर्थिक मंदी, बुरे वक़्त के लिए बचाएं पैसे: जेफ बेजोस

बताया जा रहा है कि महिला को शेयर मार्केट में 11 लाख का नुकसान हुआ था जिसे वह युवक से वापस मांग रही थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला पैसे के लिए उस पर दबाव बना रही थी और इस बात को लेकर उनका झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने कस्बे के दयालबंद इलाके के पास पीड़िता की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को अपनी कार में रखा और कस्तूरबा नगर स्थित अपने घर ले आया।

चार दिन बाद कार से लाश की दुर्गंध आने लगी तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार से शव बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बिलासपुर पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।