इंडियन क्रिकेट टीम ने लॉर्ड्स टेस्ट मैंच में इंग्लैंड को चटाई धूल, आथिया शेट्टी, अनुष्का शर्मा संग खुशी से झूमा बॉलीवुड

टीम इंडिया ने इंग्लैड को 151 रनों से हराया, खुशी से झूमें विराट कोहली, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता, अनुष्का ने खास अंदाज में दी बधाई

Updated: Aug 17, 2021, 08:04 AM IST

Photo Courtesy: Indian express
Photo Courtesy: Indian express

टीम इंडिया ने लॉर्ड्स के मैदान में कमाल की पर्फारमेंस दी है। भारत ने इंग्लैंड को 151 रन से हरा दिया है। किक्रेट टीम की धमाकेदार परफारमेंस से जितनी खुश भारतीय टीम है, वहीं उसकी खुशी उनके लाइफ पार्टनर्स भी मना रहे हैं। जीत की खुशी में विराट कोहली ने ऐसी छलांग लगाई की उनका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं उनकी लवली वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी मजेदार रिएक्शन देते हुए कई फोटोज शेयर कर बधाई दी है। 

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की हैं, उनमें से एक में विराट कोहली का चेहरा देखने लायक है। उन्होंने गजब का एक्सप्रेशंसन दिया है। अनुष्का ने मैच की कई झलकियां शेयर की हैं। दरअसल अनुष्का ने इनडोर ही मैच का लुत्फ लिया था। 

टीम इंडिया की इस जीत का श्रेय केएल राहुल को ज्यादा दिया जा रहा है। राहुल ने टेस्ट मैच की पहली पारी में 129 रनों का योगदान दिया। जिससे टीम का स्कोर 364 रन तक पहुंचने में आसानी रही। केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच बने। वहीं टीम इंडिया की जीत पर आथिया शेट्टी ने भी बधाई दी है।

 

इनदिनों आथिया औऱ राहुल के लिंकअप की खबरें जोरों पर है। पिछले दिनों लंदन में अनुष्का शर्मा, विराट, केएल राहुल अथिया शेट्टी के साथ भी छुट्टी मनाती दिखाई दीं थीं।