श्रेयस तलपड़े ने कृति सेनन को बताया अगली मधुबाला, एक्टर बोले फर्जी अकाउंट ने की थी तारीफ़

ट्विटर पर किसी यूजर ने श्रेयस तलपड़े के नाम से अपना अकाउंट बना रखा था, उसने शहजादा फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन की तारीफ़ कर दी और खुद अभिनेत्री भी गच्चा खा गईं

Publish: Feb 21, 2023, 10:27 AM IST

Photo Courtesy : Hindustan hub
Photo Courtesy : Hindustan hub

मुंबई। ट्विटर के पेड सब्सक्रिप्शन फीचर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को बहुत बड़ा गच्चा दे दिया। किसी ने अभिनेता श्रेयस तलपड़े के नाम से कृति की तारीफ़ करते हुए उन्हें अगली मधुबाला बता दिया। ख़ुद कृति सेनन भी गच्चा खा गईं और उन्होंने यूजर को अभिनेता श्रेयस तलपड़े समझकर ध्यानवाद भी कह दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद जब ख़ुद श्रेयस तलपड़े ने सफाई दी तो सोशल मीडिया पर सभी के होश उड़ गए। 

दरअसल श्रेयस तलपड़े के नाम से किसी वेरिफाइड यूजर ने पहले ट्वीट किया कि अभी अभी मैंने शहजादा देखी। कार्तिक आर्यन का प्रदर्शन बेहद ही लाजवाब है। जबकि कृति सेनन इस देश की अगली मधुबाला हैं। 

कृति सेनन को लगा कि उनकी तारीफ ख़ुद श्रेयस तलपड़े ने की है। इसलिए बॉलीवुड अभिनेत्री ने श्रेयस को इस तारीफ के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी है। 

 

यह बात जब ख़ुद श्रेयस तलपड़े के संज्ञान में आई तब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सफाई पेश करते हुए कहा कि किसी अन्य व्यक्ति ने उनके नाम से कृति सेनन की तारीफ की है। हालांकि उन्होंने अभिनेत्री को उनकी नई फिल्म शहजादा के लिए शुभकामनाएं भी दी। इसके साथ ही श्रेयस ने ट्विटर से फर्जी अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए भी कहा। श्रेयस ने कहा कि वह पहले भी इस अकाउंट को रिपोर्ट कर चुके थे लेकिन इसके बावजूद यह अकाउंट दोबारा ट्विटर पर आ गया।