सवाई माधोपुर के शाही महल में शादी करेंगे विक्की कटरीना, शादी के बाद बनेंगे विरुष्का के पड़ोसी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का वेन्यू कन्फर्म, सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट के आउटडोर में होंगी रस्में, मेहमानों की लिस्ट फाइनल करने में जुटा कपल

Updated: Nov 10, 2021, 09:22 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

उरी फेम एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारी जोरों पर है। अब दोनों ने अपनी शादी का वेन्यू तय कर लिया है। इनकी डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में होने जा रही है। स्टार कपल ने इसके लिए सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक किया है।

शादी की रस्में 7 से 12 दिसंबर के बीच निभाई जानी है। इसके लिए बुकिंग हो चुकी है। इसी के साथ अब यह खबर पक्की हो गई है कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

खबरों की मानें तो इस शादी की रस्में शाही अंदाज में निभाई जाएंगी। कटरीना ने अपने लिए जो वेडिंग ड्रेस चुनी है वह काफी खास है। कहा जा रहा है कि मई की जगह दिसंबर में शादी करने की एक बड़ी वजह कैटरीना का लहंगा है, जो कि सर्दियों के मौसम के हिसाब से तैयार किया गया है। जबकि पहले खबर की थी कपल अगले साल गर्मी में शादी करने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना और विक्की सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ वेडिंग ड्रेस पहनने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अपने शादी के जोड़े की वजह से कैटरीना ने गर्मी की जगह सर्दियों में शादी करने की मन बनाया है। उनकी ड्रेस काफी हैवी है, जो की राजस्थान की गर्मी में पहनने में कंफर्टेबल नहीं होगी।

शादी की तैयारियों का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि विक्की ने विराट कोहली के सी फेसिंग अपार्टमेंट में एक फ्लैट लिया है, जिसमें वे अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ शादी के बाद शिफ्ट होने वाले हैं। अब अनुष्का और विराट के पड़ोसी कैटरीना और विक्की बनने जा रहे हैं।

और पढें:दिसंबर में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ़, शादी का जोड़ा बना रहे सब्यसाची

वहीं मीडिया में एक खबर यह भी चल रही है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने विरुष्का का ही फ्लैट किराए पर लिया है। अब इसमें कितनी सच्चाई है यह तो कपल ही जानें। वैसे फैंस इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कहा जा रहा है कि कबीर खान के घर पर खास दोस्तों की मौजूदगी में विक्की और कैटरीना की रोके की रस्म हुई है।

और पढें: Into the Wild में नजर आएंगे विक्की कौशल, फैंस बोले सही सलामत वापस आना, शादी करनी है

अब दिसंबर में शादी के बाद कटरीना टाइगर 3 फिल्म में नजर आएंगी, जबकि विक्की कौशल फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग पूरी करेंगे।