Into the Wild में नजर आएंगे विक्की कौशल, फैंस बोले सही सलामत वापस आना, शादी करनी है

अजय देवगन, रजनीकांत, अक्षय कुमार के बाद अब डिस्कवरी के फेमस शो Into the Wild में विक्की कौशल करेंगे एडवेंचर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्टर, फैंस ने कहा बेयर ग्रील्स को हो गया है बॉलीवुड से प्यार, किसी ने कहा इन्हें भी फिल्म दे दो यार

Updated: Nov 08, 2021, 11:44 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

डिस्कवरी चैनल के जाने माने शो In to the Wild में एक के बाद एक फिल्मी हस्तियां शिरकत कर रही हैं। इस लिस्ट में उरी फेम एक्टर विक्की कौशल का नाम भी जुड़ गया है। इस शो के होस्ट Bear Grylls हैं, माना जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड सितारों से काफी लगाव है, यही वजह है कि वे अपने शो बुलाना पंसद कर रहे हैं। इस एडवेंचरस शो में विक्की से पहले खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार, रजनीकांत और अजय देवगन नजर आ चुके हैं।

बेयर ग्रिल्स का यह शो man vs wild से प्रेरित है। Into The Wild में होस्ट के साथ देश दुनिया की फेमस हस्तियों को बुलाया जाता है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाला एपीसोड वह था जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए थे।वहीं कई फिल्मी हस्तियों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था, उन एपिसोड्स की सफलता देखते हुए विक्की कौशल को शो में आमंत्रित किया गया है।

सोशल मीडिया पर  शो का पोस्टर शेयर करते हुए विक्की लिखते हैं कि लाइफ टाइम एडवेंचर एक्सपीरियंस सरवाइवल एक्सपर्ट Bear Grylls के साथ, आगे देखते हैं कि आखिर मेरे लिए क्या प्लान किया गया है। साथ ही उन्होंने शो के प्रीमियर की तारीख 12 नवंबर बताई है।

 

विक्की की पोस्ट के बाद से फैंस उनके मजे लेने लगे हैं। विक्की और कैटरीना की शादी की खबरों के बीच उनके इस शो में जाने पर फैंस कह रहे हैं, भाई सही सलामत आ जाना शादी करनी है। एक यूजर ने कहा है ‘दिसंबर में शादी से पहले विक्की का एडवेंचर ट्रिप’। वहीं बेयर ग्रिल्स के बॉलीवुड प्यार को लेकर भी फैंस ने मजेदार कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा है कि किसी फिल्म में बेयर को भी रोल दे दो। किसी ने लिखा है कि कुछ दिनों में बेयर ग्रिल्स भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

और पढ़ें: दिसंबर में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ़, शादी का जोड़ा बना रहे सब्यसाची

 

एक फैन ने बेयर भैया को हिंदी फिल्म में रोल दिलाने की सिफारिश की है। ज्यादातर लोगों ने विक्की को कैटरीना से शादी को लेकर चुटकी ली है, फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि 'सही सलामत वापस आना, शादी करनी है।' शादी के एडवेंचर से पहले विक्की किसी और एडवेंचर जर्नी में जा रहे हैं। विक्की के शो में जाने फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें विक्की कौशल और बेयर ग्रिल्स की जुगलबंदी का इंतजार है।  विक्की इनदिनों अपनी फिल्म सरदार ऊधम को लेकर भी चर्चा में हैं।