दिसंबर में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ़, शादी का जोड़ा बना रहे सब्यसाची

कैटरीना शादी में पहनेंगी रॉ सिल्क का डिजाइनर लहंगा, फैब्रिक, डिजाइन और ज्वैलरी चुनने में जुटीं एक्ट्रेस, फैंस को है कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार

Updated: Oct 27, 2021, 03:04 PM IST

दिसंबर में सात फेरे लेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ़, शादी का जोड़ा बना रहे सब्यसाची
Photo Courtesy : Instagram

एक बार फिर बॉलीवुड के स्टार कपल की शादी की खबरें जोर पकड़ रही हैं। खबर है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल इसी साल दिसंबर तक शादी करने के मूड में हैं। कुछ रस्में नवंबर के आखिर में और शादी दिसंबर में होने की बात कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटीना कैफ का लहंगा और विक्की कौशल की शादी की शेरवानी फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन कर रहे हैं। हाल में कपल ने उनके शो रूम में विजिट किया था। दोनों कलर कोआर्डिनेटेड कपड़े पहनने वाले हैं।

कपल ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। विक्की और कटरीना अपने शादी के जोड़े के लिए फैब्रिक और डिजाइन्स पसंद कर रहे हैं। कटरीना ने शादी के लहंगे के लिए रॉ सिल्क चुना है। वहीं हल्दी मेंहदी और संगीत के लिए भी वे इंडियन ड्रेसेस ही पसंद कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

कुछ दिनों पहले भी दोनों की सगाई की तस्वीरें आई थी, जिसे बाद में पुरानी करार दिया गया था। विक्की ने सगाई की मिठाई मांगने वालों को तो यहां तक कह दिया था कि जैसी सगाई है वैसे ही मिठाई खा लीजिए। वैसे कपल ने कभी भी पब्लिकली अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया है। लेकिन दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कटरीना और विक्की एक दूसरे के घर खूब आते जाते हैं।

 इनदिनों विक्की अपनी फिल्म सरदार ऊधम के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग विक्की और कटरीना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों हग करते हुए क्यूट लग रहे थे। वहीं अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ नजर आने वाली है। साथ ही ‘फोन भूत' और ‘जी ले जरा' का भी हिस्सा हैं। विक्की की फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा  की रुकी हुई शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। फैंस को स्टार कपल की शादी का इंतजार है।   

सब्यसाची मुखर्जी फैशन इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, वे अपने ब्राइडल कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फिल्मी और फैशऩ दुनिया की नामचीन हस्तियों के ब्राइडल वेयर डिजाइन किए हैं। बात चाहे अनुष्का शर्मा की हो या दीपिका पादुकोण की उन्होंने एक से बढ़कर एक शादी के जोड़े तैयार किए हैं।

सब्यसाची ने बिपाशा बसु, विद्या बालन, सोहा अली खान, असिन के ब्राइडल आउटफिट्स तैयार किए थे। सब्यासाची ड्रेसेज के साथ ज्वेलरी भी डिजाइनिंग में भी महारत रखते हैं।  सब्यासाची को ग्लैमरस और ट्रेडिशन ड्रेसेस के कॉम्बिनेशन के लिए जाना जाता है। देश विदेश में इनके कपड़ों को पसंद किया जाता है। अब कैटरीना और विक्की की शादी का जोड़ा तैयार करने की जिम्मेदारी इन्हें मिली है।