मुझे तो पेशाब ही नहीं आता, पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री ने पुलिस को सैंपल देने से किया इनकार

शेख रशीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे में धुत नज़र आ रहे हैं

Publish: Feb 04, 2023, 01:07 PM IST

Photo Courtesy: News 24 Hindi
Photo Courtesy: News 24 Hindi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की पूर्वर्ती सरकार में गृह मंत्री रहे शेख रशीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे पुलिस को पेशाब का सैंपल देने से मना कर रहे हैं। हालांकि सैंपल देने से मना करने का उनका बहाना और भी अजीबोगरीब है। शेख रशीद का कहना है कि वे सैंपल इसलिए नहीं दे सकते क्योंकि उन्हें पेशाब ही नहीं आता। 

पाकिस्तान में जारी सत्ता के संघर्ष के बीच वर्तमान सरकार पूर्व प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के सहयोगियों को एक के बाद एक गिरफ्तार कर रही है। इसी कड़ी में बीते गुरुवार को पुलिस ने इमरान की सरकार में गृह मंत्री रहे और आवामी लीग के मुखिया शेख रशीद पर दबिश डाली।

हालांकि जिस समय पुलिस शेख रशीद को गिरफ्तार करने पहुंची उस वक्त वे नशे में धुत थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रशीद को शराब के नशे में हुडदंग करने की वजह से ही गिरफ्तार किया था। लेकिन इस समय शेख रशीद की गिरफ्तारी से अधिक चर्चा उनके इस वायरल वीडियो की हो रही है। 

दरअसल हिरासत में लेने के बाद शेख रशीद के यूरीन का सैंपल लेने की प्रक्रिया शुरू हुई ताकि इसका पता लगाया जा सके कि उन्होंने शराब का सेवन किया है या नहीं। इसी बीच अस्पताल में मौजूद एक व्यक्ति उनका वीडियो बना रहा था। शेख रशीद ने डॉक्टर को मना करते हुए कहा, 'मुझे पेशाब ही नहीं आता तो सैंपल कहां से दूं।' शेख रशीद आगे यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि वे इस मामले से अदालत में निपट लेंगे। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भी लोटपोट होते नज़र आ रहे हैं।शेख रशीद इमरान खान के करीबियों में से एक हैं। यही वजह है कि वह मौजूदा सरकार के निशाने पर हैं।