Corona से खंडवा rpf एसआई रमनित पांडे की मौत

Updated: May-24, 2020, 04:53 PM IST

corona से खंडवा rpf एसआई रमनित पांडे की मौत

वैश्विक महामारी में तब्दील हो चुका कोरोना ने भारत को अपनी चपेट में ले रखा है। रविवार तक भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख तीस हज़ार के पार पहुंच चुका है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में शनिवार को रेकॉर्ड 6,667 की वृद्धि हुई है। कोरोना से लड़ने वाले स्वास्थ्यकर्मी , डॉक्टर और पुलिस भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ताज़ा मामला खंडवा आरपीएफ थाने में पदस्थ एसआई रमनित पांडे की कोरोना संक्रमण से इंदौर में मौत हो गई है।

बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव 
बता दें कि 13 मई को ड्यूटी पर मौजूदगी के दौरान एसआई रमनित पांडे का स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके बाद एसआई और उनके बेटे का सैंपल लेकर रमनित पांडे को खंडवा के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। हालत न सुधरने के बाद उन्हें इंदौर रेफर किया गया, जिसके बाद इलाज के दौरान 58 वर्षीय रमनित पांडे ने दम तोड़ दिया।

Click  एक दिन में 36 पॉजिटिव, 5 डॉक्‍टर, 3 पुलिसकर्मी

रिपोर्ट आने से पहले हुई मृत्यु
इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले एसआई रमनित पांडे की कोरोना रिपोर्ट अभी भी आना बाकी है। दरअसल ड्यूटी के दौरान उनकी हालत बिगड़ गई थी , जिसके बाद बेटे की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद उनका उपचार किया जा रहा था। लेकिन इसमें रेखांकित करने वाली बात यह है कि खंडवा आरपीएफ थाने में पदस्थ मृतक रमनित पांडे की कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही मृत्यु हो गई।