जबलपुर में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म, 60 साल के बुजुर्ग ने किया गंदा काम

घर में अकेली पाकर बच्ची को बनाया हवस का शिकार, भाई खेलने और माता-पिता गए थे किसी काम से बाहर, शिकायत के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated: Aug 24, 2021, 03:32 PM IST

जबलपुर में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म, 60 साल के बुजुर्ग ने किया गंदा काम
Photo Courtesy: times of India

जबलपुर। संस्कारधानी जबलपुर में 11 साल नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आय़ा है। सोमवार को बच्ची अपने घर पर अकेली थी। उसके माता पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। घर पर उसका भाई था। बच्ची खाना खाकर सोने चली गई, तभी उसका भाई दरवाजा खोलकर घर से बाहर खेलने के लिए चला गया।

तभी उसी कैंपस में रह रहे आरोपी 60 साल के बुजुर्ग की नीयत बच्ची पर खराब हो गई। उसने बच्ची के कमरे की दरवाजा बंदकर दुष्कर्म किया और भाग गया। बच्ची आरोपी को पहचानती थी उसने चिल्लाकर खुद को बचाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी। इस घटना के बाद बच्ची ने घर से कुछ दूर पर रहने वाले अपने रिश्तेदारों को मामले की खबर दी।

और पढ़ें: जादू टोना के शक में सात दलितों को बेरहमी से पीटा गया, 5 गंभीर रूप से घायल  

यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। जिले के हिनौतिया रघुवीर गांव में एक पोल्ट्री फार्म हाउस जिसमें कई लोग काम करते है। पोल्ट्री फार्म मालिक ने लोगों को उसी कैंपस में ही रहने की जगह दे रखी है। पीड़िता बच्ची भी अपने परिवार के साथ यहीं रहती है। इसी पोल्ट्री फार्म में बुजुर्ग आरोपी भी काम करता है।

और पढ़ें: मुस्लिम युवक पिटाई कांड: डीआईजी ऑफिस के सामने जुटे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, ज्ञापन सौंपा

बच्ची के माता-पिता राखी और भुजरिया पर्व के मौके पर किसी से मिलने गए थे। तभी आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की ताई ने इस मामले की शिकायत पुलिस में करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल करवाया जा रहा है।