मुस्लिम युवक पिटाई कांड: डीआईजी ऑफिस के सामने जुटे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, ज्ञापन सौंपा

रीगल चौराहे से हिंदू जागरण मंच ने शुरू किया प्रदर्शन, डीआईजी ऑफिस के बाहर की नारेबाजी, कहा, हिंदू विरोधी घटनाओं पर रोक लगाए प्रशासन

Updated: Aug 24, 2021, 07:55 AM IST

इंदौर। इंदौर के बहुचर्चित मुस्लिम युवक पिटाई कांड में अब हिंदू संगठनों ने भी एंट्री ले ली है। हिंदू जागरण मंच के हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने आज प्रदर्शन किया। डीआईजी ऑफिस के बाहर सैकड़ों कार्यकर्ता जुट गए। इस संबंध में डीआईजी को ज्ञापन सौंप कर हिंदू विरोधी घटनाओं पर रोक लगाने की मांग की। 

आज सुबह रीगल चौराहे से हिंदू जागरण मंच के हजारों कार्यकर्ताओं ने अपना प्रदर्शन शुरू किया। इंदौर प्रशासन ने भी एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया। ड्रोन से शहर के ठिकानों पर नजर रखी गई। उधर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता प्रदर्शन करते रहे। 

यह भी पढ़ें : जिस मुस्लिम युवक को पीटा गया, पुलिस ने उसके ही ऊपर दर्ज किया मुकदमा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

डीआईजी ऑफिस के बाहर जुट कर कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि इन दिनों शहर में हिंदू विरोधी घटनाएं बढ़ गई हैं, शहर में अराजकता बढ़ गई है। इसलिए इन घटनाओं पर लगाम लगाने की ज़रूरत है। हिंदू संगठन के प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। शहर के अधिकतर पुलिस थानों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। 

यह भी पढ़ें : मुस्लिम युवक के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, तीसरे को पुलिस ने ग्वालियर में पकड़ा

इंदौर में मुस्लिम युवक को पीटे जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में पीड़ित मुस्लिम युवक को आरोपी बनाने और उसके विरुद्ध पोस्को एक्ट सहित नौ धाराओं में मुकदमा दर्ज किए जाने के कारण बड़ा विरोध शुरू हो गया। उधर दूसरी तरफ हिंदू संगठन भी इस मामले में कूद गए हैं। अल्पसंख्यक आयोग ने इस मामले में खुद से संज्ञान लिया है। और कलेक्टर से एक हफ्ते के भीतर इस पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी है।