34 हत्या के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई तीन साल की कैद, ट्रक ड्राइवरों की हत्या का आरोपी है सीरियल किलर

आदेश खामरा मंडीदीप का रहने वाला है, वह ट्रक ड्राइवरों की हत्या करने वाली गैंग का सरगना है

Updated: Apr 09, 2023, 12:39 PM IST

भोपाल। 34 हत्याओं के एक आरोपी को कोर्ट ने तीन साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने उसे यह सजा ट्रक चोरी के मामले में सुनाई है। आरोपी के अन्य तीन साथियों को तीन और 2-2 साल की सजा सुनाई गई है। सभी आरोपियों को सश्रम कारावास की सज़ा सुनाई गई है। वहीं कोर्ट ने आरोपियों के ऊपर पांच- पांच हजार का जुर्माना भी लगाया है। 

ट्रक चोरी का यह मामला 2018 का है। जनवरी 2018 में बिलखरिया थाने में प्रतोष गुप्ता ने यह शिकायत दर्ज कराई थी कि बेंगलुरु से भोपाल पत्थर लेकर आने वाला ट्रक चोरी हो गया। इस मामले में पुलिस ने तफ्तीश के बाद सुनील खटीक और साहब सिंह के पास से ट्रक के क्लीनर सतीश का लर्निंग लाइसेंस जब्त किया था। वहीं पुलिस ने आदेश खामरा नामक एक व्यक्ति को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था।

भोपाल से सटे मंडीदीप में आदेश खामरा नामक इस व्यक्ति की टेलर शॉप थी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में जयकरण नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अपनी जांच में आगे पता चला कि एक पूरी गैंग है जो हाईवे में ट्रक चलाने वाले ड्राइवरों की हत्या करती है इस गैंग का सरगना आदेश खामरा नामक व्यक्ति है। पुलिस ने खामरा को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से गिरफ्तार किया था।