टीकमगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह के घर असम पुलिस की रेड, कांग्रेस बोली- हार की बौखलाहट में है BJP

कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी के घर असम पुलिस की रेड से स्पष्ट है की भाजपा विधानसभा चुनाव बुरी तरह हार रही है, हार की बौखलाहट में मोदी-शाह निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं: कांग्रेस

Updated: Oct 19, 2023, 12:57 PM IST

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर असम पुलिस ने रेड की है। छापेमारी की खबर आते ही यादवेंद्र सिंह के सैंकड़ों समर्थक उनके घर के बाहर जमा हो गए हैं। वहीं, कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी चुनाव हार रही है और हार की बौखलाहट में इस तरह कार्रवाई हो रही है।

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह असम पुलिस की टीम टीकमगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के घर पर पहुंची। इस दौरान जिले की स्थानीय पुलिस भी उनके साथ मौजूद थी। कोतवाली प्रभारी आनंद राज बताया की कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच की जा रही है। असम पुलिस के पास सर्च वॉरंट की कंप्लेंट थी। जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में इतना लोकतंत्र है कि हम हंसी-मजाक कर लेते हैं, CM शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार

जानकारी के मुताबिक असम पुलिस यादवेंद्र सिंह बुंदेला के बेटे शाश्वत सिंह बुंदेला से बंद कमरे में पूछताछ कर रही है। उनके घर पर बड़ी संख्या में समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया। इस दौरान समर्थकों ने भाजपा सरकार पर दबाव बनाने के आरोप लगाए। समर्थकों की भीड़ बढ़ने के बाद अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

कांग्रेस ने इस मामले में पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता आनंद जाट ने कहा कि, 'इस छापेमारी से स्पष्ट है कि मध्य प्रदेश में भाजपा बुरी तरह चुनाव हार रही है। हार की बौखलाहट में पीएम मोदी और अमित शाह निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कांग्रेस प्रत्याशियों को निशाना बना रही है। लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं। मोदी जी की घबराहट और बौखलाहट अभी और बढ़ेगी। क्योंकि प्रदेशवासियों ने ठाना है भाजपा को निपटाना है। जनता इस बार कांग्रेस को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगी।'

यह भी पढ़ें: MP में विधान परिषद का गठन करेगी कांग्रेस सरकार, पीसीसी चीफ कमलनाथ का एक और वचन

बता दें कि कांग्रेस ने टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मंत्री रहे यादवेंद्र सिंह बुंदेला को अपना प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस ने उन्हें लगातार चौथी बार टिकट दिया है। पूर्व मंत्री यादवेंद्र सिंह बुंदेला साल 2008 में उस समय चर्चा में आए थे, जब उन्होंने मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती को चुनाव में हराया था।