भोपाल में ट्यूशन टीचर ने 5 साल की बच्ची से की बेरहमी, स्पेलिंग सही नहीं बताने पर तोड़ दिया हाथ

बच्ची घर के पास ही शिक्षक प्रयाग विश्वकर्मा के पास कोचिंग पढ़ने जाती थी। 27 दिसंबर को भी बच्ची कोचिंग पढ़ने गई थी। लेकिन रोते हुए घर लौटी। उसके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान थे।

Updated: Dec 29, 2022, 06:31 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शिक्षक की अमानवीयता का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक ट्यूटर ने 5 साल की बच्ची को इतनी बुरी तरह से मारा कि उसका हाथ टूट गया। घायल अवस्था में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला भोपाल के हबीबगंज इलाके का है। अरेरा कॉलोनी में रहने वाली 5 साल की बच्ची प्रयाग विश्वकर्मा नामक टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। बच्ची के पैरेंट्स का कहना है कि अगले साल उसे अच्छे स्कूल में एडमिशन दिलवाना है इसीलिए पास में ही ट्यूशन के लिए भेज रहे थे।

यह भी पढ़ें: भारत में बनी कफ सिरप से 18 बच्चों की हुई मौत, गांबिया के बाद अब उज़्बेकिस्तान का बड़ा आरोप

बच्ची जब रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई तब उसके साथ यह बेरहमी की गई। बच्चे के मामा भानु के मुताबिक छोटी बहन ने कॉल करके उन्हें बताया कि टीचर ने प्रिया को बेरहमी से मारा है और उसके हाथ और शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। मामले की जानकारी लगते ही वह तुरंत घर पहुंचे और देखा कि बच्ची दर्द से बुरी तरह कराह रही है।

इसके बाद वह तुरंत ही बच्ची को प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां एक्स-रे कराने पर बाएं हाथ में फ्रैक्चर सामने आया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए बच्ची ने बताया कि वह पैरट (तोता) की स्पेलिंग नहीं बता पा रही थी। तभी टीचर ने उसका हाथ मरोड़ा और गाल पर 6-7 थप्पड़ जड़ दिए।