भाजपा ने शराब माफिया को बनाया अपना उम्मीदवार, डॉ विक्रांत भूरिया ने भानु भूरिया पर लगाए गंभीर आरोप

युवा कांग्रेस अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने झाबुआ से भाजपा उम्मीदवार भानु भूरिया को वसूली किंग करार देते हुए कहा कि वे शिक्षक, पटवारी और सचिवों से वसूली करते हैं।

Updated: Aug 19, 2023, 10:14 AM IST

झाबुआ। मध्य प्रदेश बीजेपी ने 39 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। उम्मीदवारों की सूची जारी होते ही पार्टी के भीतर बगावत की स्थिति है। उधर आदिवासी बाहुल्य झाबुआ सीट पर भाजपा द्वारा शराब माफिया को उम्मीदवार बनाए जाने का मामला सामने आया है। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने झाबुआ से भाजपा उम्मीदवार भानु भूरिया पर शराब तस्करी में लिप्त होने का आरोप लगाया है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि यहां भारतीय जनता पार्टी नहीं भानु जनता पार्टी हैं। इसमें सिर्फ और सिर्फ भानु भूरिया का काम होगा, क्योंकि सभी पद भानु भूरिया के परिवार को दिया जा रहा है। नरेंद्र मोदी जी परिवारवाद पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। झाबुआ में एक परिवार को इतने सारे पद देना है फिर ये क्या है। 

विक्रांत भूरिया ने आगे कहा कि जिले के सभी लोग ये जानते है कि भानु भूरिया सबसे बड़ा वसूलीबाज है
 अधिकारियों से, शिक्षकों से, पटवारियों से, सचिवों से उसने सत्ता का धौंस दिखाकर करोड़ों रुपए वसूले हैं। बता दें कि गुरुवार को ही बीजेपी ने 39 विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की है। आदिवासियों के लिए आरक्षित झाबुआ से बीजेपी ने जिला अध्यक्ष भानु भूरिया को मैदान में उतारा है। भानु भूरिया को भाजपा ने उपचुनाव में भी अपना उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, कांग्रेस के सीनियर नेता कांतिलाल भूरिया के सामने उन्हें मुंह की खानी पड़ी।