मैं शराब कैसे बंद कराऊं मैं तो खुद ठेकेदार हूं, महिला की अपील पर बीजेपी विधायक का अजीबोगरीब बयान

बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जौरा विधानसभा सीट से विधायक हैं सूबेदार

Publish: Apr 04, 2023, 05:18 PM IST

भोपाल। पीड़ित महिला द्वारा शराब के ठेके बंद कराने पर बीजेपी के एक विधायक का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक ने पीड़ित महिला के आह्वान पर कहा कि वह शराब बंद नहीं करवा सकते क्योंकि वह खुद ठेकेदार हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जौरा क्षेत्र की एक महिला बीजेपी विधायक के पास शराब के ठेके बंद करवाने की अपील करने पहुंची थी। लेकिन महिला को कोई आश्वासन देने के बजाय बीजेपी विधायक ने खुद को ही शराब का ठेकेदार बताते हुए महिला से कहा कि वह शराब बंद नहीं करवा सकते। 

यह मामला मुरैना के जौरा विधानसभा क्षेत्र का बताया का रहा है। महिला जौरा से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह के पास शिकायत करने पहुंची थी। पति द्वारा शराब के नशे में प्रताड़ित किए जाने से परेशान महिला ने बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह से क्षेत्र में शराब के ठेके बंद कराने की अपील की थी। लेकिन बीजेपी विधायक का जवाब सुनकर वह खुद हैरान हो गई। महिला ने कहा कि आखिर वह अपनी शिकायत का निवारण करने कहां जाए।

इस पूरे घटनाक्रम पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि राम युग में दूध मिला था, कृष्ण युग में घी मिला और अब बीजेपी राज में शराब मिली है।