खरगोन में बीजेपी को लगा बड़ा झटका, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

भीकनगांव में कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष रवि नाईक और विधायक झूमा सोलंकी की मौजूदगी में बीजेपी के कार्यकताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया

Publish: Apr 10, 2023, 01:59 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले खरगोन में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पीसीसी चीफ कमल नाथ के नेतृत्व से प्रभावित होकर इन कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय किया है। 

खरगोन के भीकनगांव में सोमवार को बीजेपी के 100 से अधिक कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए। खरगोन के कांग्रेस के ज़िला अध्यक्ष रवि नाईक की मौजूदगी में इन कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

मध्य कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सदस्यता ग्रहण समारोह की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, "भीकनगांव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के नेतृत्व से प्रभावित होकर खरगोन जिला कांग्रेस अध्यक्ष रवि नाईक जी एवं भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी जी के नेतृत्व में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।"

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। चुनाव के बाद सरकार बनने पर कांग्रेस ने प्रदेश की जनता से कुछ अहम वादे भी किए हैं। पीसीसी चीफ कमल नाथ महिलाओं को प्रति माह 1500 रुपए की राशि देने और रसोई गैस सिलेंडर पांच सौ रुपए की कीमत पर मुहैया कराने का ऐलान भी किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस की सरकार आने पर धार्मिक आयोजनों में होने वाले हादसों को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने का भी वादा किया है।