रतलाम में मौलवी का क्रूर चेहरा, सबक याद नहीं करने पर बच्चे को निर्दयता से पीटा, FIR दर्ज

रतलाम के मदरसे में शिक्षक ने मासूम को बुरी तरह पीटा। उसकी हालत देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Updated: Jul 10, 2023, 06:34 PM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से रूह कंपाने वाली खबर आई है। यहां मदरसे में एक मौलवी ने एक मासूम बच्चे को इतनी बेरहमी से पीटाई है कि उसके शरीर पर निशान बन गए हैं। उसके शरीर के निशान देख परिजनों के होश उड़ गए। मौलवी ने यह क्रूरता बच्चे के सबक याद नहीं करने पर की।

मामला औद्योगिक थाना इलाके के विरियाखेड़ी स्थित गौसिया गरीब नवाज मदरसे का है। 10 साल के बच्चे के शरीर पर क्रूरता के निशान देखकर परिवारवाले गुस्से में आ गए। उन्होंने मदरसा पहुंचकर हंगामा किया। परिवार के ही किसी सदस्य ने इसका वीडियो भी बनाया। 8 जुलाई का यह वीडियो सामने आने पर पुलिस हरकत में आई है।

वीडियो में मासूम के परिजन मदरसे के बाहर खड़े होकर हंगामा कर रहे हैं। बच्चे के शरीर पर बेरहमी से हुई पिटाई के गहरे निशान नजर आ रहे हैं। पेरेंट्स मदरसे के प्रबंधन को लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पास में आरोपी टीचर तौफीक खान भी खड़ा नजर आ रहा है। मदरसे के जिम्मेदार ने आरोपी को बचाने की कोशिश की। इस पर परिवार के लोग और नाराज हो गए।

एडिशनल SP राजेश खाखा का कहना है कि मामले की जांच साइबर टीम को सौंपी गई है। आरोपी टीचर तौफीक खान पर मारपीट, गाली-गलौज और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित बच्चा मदरसे से घर जा चुका था। उसे परिजन के साथ बुलाकर मेडिकल करवाया जाएगा। वहीं, मदरसा प्रबंधन का कहना है कि टीचर को कुछ दिन पहले ही रखा गया था। उसे बाहर कर दिया गया है।