बालाघाट में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 21 से अधिक यात्री घायल

एक वाहन चालक के ओवरटेक करने और बस के सामने आए साइकिल चालक को बचाने के चक्कर में चालक ने स्टेयरिंग मोड़ दी और बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

Updated: Apr 10, 2023, 06:25 PM IST

बालाघाट। मध्य प्रदेश में यात्री बस पलटने की घटनाएं आम हो गईं हैं। सोमवार को बालाघाट जिले में एक यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक बालाघाट से वारासिवनी की ओर जा रही नवाब बस सर्विस की बस कायदी के आगे अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। एजेंट कन्हैया राऊत ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। इस घटना में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिसमें अधिकांश को जिला अस्पताल लाया गया। तीन यात्रियों की हालत गंभीर है। घायल यात्री कलीम की हालत ज्यादा नाजकु है। उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: भिंड के युवक ने पेरिस में जीता घुड़सवारी में गोल्ड मेडल, पूर्व सीएम कमल नाथ ने दी बधाई

बताया जा रहा है कि एक वाहन चालक के ओवरटेक करने और बस के सामने आए साइकिल चालक को बचाने के चक्कर में चालक ने स्टेयरिंग मोड़ दी। उसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। यात्रियों को किसी तरह वाहनों का कांच तोड़कर बाहर निकाला। पुलिस बल ने सड़क पर यात्री बस के पलटने से जाम हो चुके यातायात को खुलवाने के लिए जेसीबी से पलटी बस को सड़क किनारे किया। उसके बाद आवागमन सुचारू हो सका।