मुरैना में दुकान में घुसकर कपड़ा कारोबारी की हत्या, प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद

कैलाश गोयल कांग्रेस से जुड़े हुए थे, दो युवकों ने दुकान में घुसकर गोली मार दी, ग्वालियर के अपोलो अस्पताल ले जाते समय कपड़ा व्यापारी ने रास्ते में दम तोड़ दिया

Updated: Apr 01, 2023, 05:00 PM IST

मुरैना। शुक्रवार शाम को मुरैना ज़िला में दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर एक कपड़ा व्यापारी की हत्या कर दी। शाम करीब आठ बजे दो बदमाश कैलाश गोयल नामक व्यक्ति की दुकान में घुसे और तीन फायर कर दिए। कैलाश गोयल ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। मृतक कैलाश गोयल कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे। 

यह वारदात मुरैना ज़िले के बानमौर के सदर बाज़ार में हुई। नीली और सफेद रंग की टी शर्ट पहने दो युवक कपड़ा व्यापारी की दुकान में तौलिया खरीदने के लिए दाखिल हुए। कैलाश गोयल जब तौलिया लेने के लिए तभी एक बदमाश ने कट्टा और दूसरे ने पिस्टल निकाल कर कुल तीन फायर कैलाश गोयल के ऊपर कर दिए। 

गोली लगने के बाद कैलाश गोयल ने दोनों बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन थोड़ी ही दूर आगे जाकर वह गिर पड़े। दुकान पर मौजूद कर्मचारी भी बदमाशों को नहीं पकड़ पाया। इस बीच आनन फानन में घायल व्यापारी को ग्वालियर के अपोलो अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलने पर कांग्रेस विधायक राकेश मवई भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस से जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने की मांग की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश कर रही है। अब तक इस पूरे मामले में यह बात निकल कर सामने आई है कि कैलाश गोयल का ग्वालियर की किसी प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। ग्वालियर से ही दो बदमाशों को कैलाश गोयल की हत्या की सुपारी देने की आशंका व्यक्त की जा रही है।