बसें जनता की हैं भाजपा की नहीं, भीड़ के लिए सरकारी बसों के उपयोग पर कांग्रेस का सीएम पर वार

सीएम शिवराज ने विदिशा में आज एक सभा आयोजित की, दावा है कि इस कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए भोपाल की रेड पब्लिक बसों का उपयोग किया गया

Updated: Feb 03, 2023, 12:29 PM IST

भोपाल। विदिशा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए सरकारी बसों के उपयोग पर कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि ये बसें जनता की हैं, भाजपा की नहीं। 

दरअसल विदिशा में आज सीएम शिवराज की एक बड़ी सभा आयोजित की गई थी। जिसमें सीएम विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को विभिन्न पत्र तथा किसानों के खातों में दो दो हज़ार रुपए की राशि आवंटित करने वाले थे। लेकिन इस मेगा आयोजन में भीड़ जुटाने के लिए कथित तौर सरकारी बसों का उपयोग किया गया ताकि अधिक संख्याबल सुनिश्चित की जा सके। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोपाल में चलने वाली दर्जन भर से भी अधिक लाल बसें एक मैदान में खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन बसों के आसपास कई लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को खुद कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है और सीएम शिवराज की तीखी आलोचना की है। 

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कहा, 'शिवराज सरकार की बेशर्मी देखिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विदिशा में अपनी सभा में भीड़ इकट्ठी करने के लिए भोपाल की रेड बस विदिशा में गांवों से जनता को लाने के लिए इस्तेमाल की।शिवराज जी,ये बसें जनता की हैं भाजपा की नहीं।"शवराज का जंगलराज।"

यह भी पढ़ें : सीएम शिवराज के सवाल पर कमल नाथ का पलटवार, सवाल कम पड़ गए थे या हिम्मत जवाब दे गई

विदिशा जाने से पहले सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमल नाथ पर प्रदेश के किसानों को पीएम सम्मान निधि योजना से वंचित रखने तथा प्रदेश के किसानों को फसलों के दाम नहीं देने का आरोप लगाया। वहीं कमल नाथ ने भी सीएम के आरोपों पर पलटवार करते हुए उल्टा सीएम और उनकी सरकार को सवालों के कठघरों में खड़ा कर दिया। कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश के किसानों को सम्मान निधि लौटाने के नोटिस क्यों मिल रहे हैं? कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश में जब उनकी सरकार थी तब उन्होंने किसानों को गेहूं पर 160 रुपए का बोनस दिया था।