महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, सांसद के बंगले का किया घेराव

प्रधानमंत्री के नाम सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बेशर्म के फूल सौंपने गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कांग्रेस ने कहा जनता की बात नहीं सुन पा रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी, पेट्रोल-डीजल के दामों पर नहीं है सरकार का कंट्रोल

Publish: Jun 18, 2021, 09:00 AM IST

Photo Courtesy: social media
Photo Courtesy: social media

भोपाल। महंगाई डायन ने लोगों का जीना दुभर कर रखा है, और बीजेपी नेता और प्रधानमंत्री अपने आंख-कान और दिमांग बंद किये बैठे हैं। यह कहना है भोपाल के कांग्रेस नेता प्रदीप मोनू सक्सेना का। बीजेपी के राज में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। 

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी की सरकार पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर कंट्रोल करने में पूरी तरह से नाकाम हैं। प्रधानमंत्री देश की जनता की बात नहीं सुन पा रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले का घेराव करने की कोशिश की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता के मन की बात सुनने और सोई हुई सरकार को जगाने के उद्देश्य से प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बेशर्म के फूल पीएम मोदी के नाम भेंट करने की कोशिश की।

दरअसल बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सांसद के 74 बंगले स्थित निवास पर पहुंचे थे। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था, पुलिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से झूमा झटकी करने का आरोप है। टीटी नगर थाना पुलिस ने पार्षद प्रदीप मोनू सक्सेना समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया और टी.टी. नगर थाने में ले गई।

और पढ़ें: ग्वालियर में बेशर्म के फूलों से हुआ सिंधिया का स्वागत, NSUI बोली- महाराज से बड़ा बेशर्म कोई नहीं

यह पहला मौका नहीं है जब किसी सांसद को बेशर्म के फूल भेंट करने की कोशिश की गई है, हाल ही में ग्वालियर पहुंचे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेशर्म के फूल भेंट किए थे।