भोपाल में एक दिन में कोरोना के 489 मामले दर्ज, पूर्व सांसद आलोक संजर कोरोना पॉजिटिव

इंदौर में कोरोना के 695 मामले सामने आए, ग्वालियर में 328 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

Publish: Jan 10, 2022, 08:58 AM IST

भोपाल में एक दिन में कोरोना के 489 मामले दर्ज, पूर्व सांसद आलोक संजर कोरोना पॉजिटिव

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। राजधानी भोपाल और इंदौर कोरोना के हॉटस्पॉट बन गए हैं। रविवार को भोपाल में कोरोना के 489 मामले दर्ज किए गए। पूर्व सांसद व भाजपा नेता आलोक संजर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

आलोक संजर वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे। लेकिन इसके बावजूद वे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना काल में दूसरी मर्तबा आलोक संजर संक्रमण की चपेट में आए हैं। इससे पहले सितंबर 2020 में भी वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 

रविवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा मामले इंदौर में दर्ज किए गए। इंदौर में 695 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई। जबकि ग्वालियर में कोरोना के 328 मामले सामने आए। संक्रमित पाए गए मरीजों में JAH अस्पताल के सात डॉक्टर भी शामिल हैं। वहीं एडीजे कोर्ट के एक न्यायाधीश की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

जबलपुर में रविवार को कोरोना के 192 मामले दर्ज किए गए। जबलपुर में लगातार बढ़ते कोरोना के बढ़ते मामलों को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने 16 जनवरी को होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। जबलपुर के बाद सबसे अधिक मामले सागर में दर्ज किए गए। सागर में कोरोना संक्रमण के 122 मामलों की पुष्टि हुई। वहीं उज्जैन में 63 और रतलाम में कोरोना के 48 मामले सामने आए।