पटाखे फोड़ने को लेकर उज्जैन में विवाद, दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में 6 लोग घायल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक अपने घर के बाहर आतिशबाजी कर रहा था। इस पर पड़ोसियों ने नाराजगी जताई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और मारपीट की नौबत आ गई।

Updated: Nov 08, 2023, 02:06 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में आतिशबाजी को लेकर जमकर विवाद हुआ। महाकाल थाना क्षेत्र के कार्तिक चौक में मंगलवार देर रात आतिशबाजी करने की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर विरोध और मारपीट शुरू हो गई  देखते ही देखते लात घुसे और लाठी डंडे चलने लगे। इस पूरी घटना में 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि उज्जैन के कार्तिक चौक में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को जोशी परिवार से चन्दन जोशी घर के बाहर पटाखे फोड़ रहा था। इस पर से बक्श सिंह और परम सिंह ने आपत्ति की नहीं मानने पर वे अपने परिवार के महेंद्र सिंह, चतर सिंह, मोंटू ,बलविंदर और अमन के साथ पाइप और डंडे लेकर आए और चन्दन के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद आवाज सुनकर जोशी परिवार के राधेशयाम, अनिल जोशी, अधिक नारायण, लक्ष्मी जोशी प्रियंका जोशी भी बिच बचाव करने आ गये।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की जनता धोखेबाज भाजपा को सबक सिखाएगी: कमलनाथ

दोनों पक्षों में छोटी सी बात पर हुई मारपीट के बाद जोशी परिवार के करीब 6 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने के बाद महाकाल थाना पुलिस ने बलवा जैसी धाराओं में फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है। अब इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। महाकाल थाना पुलिस मामले की वीडियो के आधार पर जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।