पार्किंग विवाद को लेकर गुजरात से आए परिवार के साथ हुई मारपीट, महाकाल दर्शन करने आए थे श्रद्धालु

महाकाल दर्शन करने आए गुजराती परिवार के साथ पार्किंग में जबरन वसूली कर रहे लोगों ने जमकर मारपीट की। विवाद में परिवार की महिलाओं के सामने पिता पुत्र को पाइप से पीटा और बेटी को धक्के मारकर गिरा दिया।

Updated: Jan 05, 2024, 11:32 AM IST

उज्जैन। उज्जैन में महाकाल दर्शन करने आए गुजराती परिवार के साथ पार्किंग में जबरन वसूली कर रहे लोगों ने जमकर मारपीट की। विवाद में परिवार की महिलाओं के सामने पिता पुत्र को पाइप से पीटा और बेटी को धक्के मारकर गिरा दिया। महाकाल थाना पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दो कारों से श्रद्धालु आए थे व उन्होंने पार्किंग में कार खड़ी कर 50-50 रुपए की दो रसीद भी कटवाई थी, लेकिन वापसी में स्टैंड के कर्मचारियों ने ओवर टाइम का हवाला देते हुए 50-50 रुपए एक्स्ट्रा चार्ज मांगा व नहीं देने पर कार में सवार व्यक्ति को बाहर खींचकर पीटा। पिता के साथ मारपीट होते देख बेटा और बेटी बीचबचाव के लिए आए तो उन्हें भी स्टैंड वालों ने बुरी तरह पीट दिया। वही जब भाई देवेंद्र ने कहा कि पुलिस को बुलाते हैं तो उन्हें खींचकर स्टैंड वाले अभद्रता व हाथापाई करने लगे। ये देख भतीजा हितेंद्र व भतीजी बीचबचाव को दौड़े तो स्टैंड के अन्य कर्मचारी आ गए व भतीजी को हाथ से धकेल दिया व भतीजे को जमकर पीटा। जिसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

बता दें राजकोट से व्यवसायी वीरेंद्र धोतरे दो कारों में सवार होकर परिवार के आठ सदस्यों के साथ आए थे और दर्शन के बाद उनके भाई, भतीजे व भतीजी के साथ पार्किंग स्टैंड के कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। घटना के बाद श्रद्धालु महाकाल थाने पहुंचे व पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराने के बाद स्टैंड कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा के मुताबिक मारपीट में स्टैंड कर्मी अशोक समेत दो-तीन अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।