पूर्व IAS ने उड़ाई उड्डयन मंत्री की गिल्ली, घरेलू मैदान में क्लीन बोल्ड हुए सिंधिया, कांग्रेस बोली- बिके हुए खिलाड़ी हैं

ग्वालियर में क्रिकेट पिच पर उतरे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, 2 ओवर तक की बैटिंग, पूर्व आईएएस अधिकारी प्रशांत मेहता ने किया क्लीन बोल्ड

Updated: Oct 14, 2021, 09:21 AM IST

ग्वालियर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को तीन दिवसीय ग्वालियर दौरे पर पहुंचे हैं। सिंधिया यहां आते के साथ क्रिकेट के मैदान में उतर गए। हालांकि, उनके करीबी ब्यूरोक्रेट ने ही उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। सिंधिया की गिल्ली उड़ने की खबर सुर्खियों में है।

दरअसल, ग्वालियर पहुंचकर सिंधिया हवाईअड्डा से सीधे माधव इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एन्ड साइंस (MITS) पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ने यहां बोर्ड मीटिंग में भाग लिया। इसके बाद वे MITS के क्रिकेट मैदान पर पहुंचे। यहां खिलाड़ियों से परिचय के बाद उन्होंने अपने हाथ में बैट ले लिया। खास बात ये है कि क्रिकेटर रहे सिंधिया सीधी बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए। इतना ही नहीं वे नो बॉल का इशारा करते हुए फिर खेलने लगे। 

सिंधिया को बोल्ड उनके ही करीबी माने जाने वाले पूर्व आईएसएस अधिकारी प्रशांत मेहता ने किया। बताया जा रहा है कि सिंधिया ने इस दौरान करीब दो ओवर तक बल्लेबाजी की। खेलने के बाद सिंधिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें बड़ा मजा आया। उन्होंने कहा कि बुढ़ापे की तरफ जाते-जाते नवयुवकों के साथ खुद को इंगेज रखने का खेलकूद एक अच्छा माध्यम होता है।

बिके हुए खिलाड़ी हैं सिंधिया: कांग्रेस

सिंधिया के बोल्ड होने के वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने उन्हें बिका हुआ खिलाड़ी करार दिया है। यूथ कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने कहा, 'सिंधिया बिकाऊ खिलाड़ी हैं। उनकी फितरत रही है कि बीच मैच में वे पैसों पर बिक जाते हैं और विरोधी टीम के पाले में चले जाते हैं।' त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि बुआ-भतीजे (ज्योतिरादित्य और यशोधरा राजे सिंधिया) ने मिलकर मध्य प्रदेश में खेल विभाग का बेड़ा गर्क कर दिया। बता दें कि ज्योतिरादित्य लंबे समय तक एमपी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे हैं वहीं उनकी बुआ भी काफी समय से प्रदेश की खेल मंत्री हैं।