मंत्री जी जुबान चलाने से कुछ नहीं होता, काम करना पड़ता है, वोट मांगने पहुंचे कमल पटेल को वोटर्स ने सुनाई खरी-खोटी

भाजपा प्रत्याशी कमल पटेल अपनी विधानसभा क्षेत्र हरदा में वोट मांगने पहुंचे थे। इसी दौरान क्षेत्र में काम न होने से खफा मतदाताओं ने उन्हें जमकर लताड़ा।

Updated: Nov 16, 2023, 03:17 PM IST

हरदा। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होने में अब कुछ घंटे ही शेष हैं। चुनाव में भारी एंटी इनकम्बेसी से जूझ रही बीजेपी द्वारा लोगों को लुभाने के तरह तरह के हथकंडे अपनाए गए। हालांकि, भाजपा सरकार के खिलाफ नाराजगी कम नहीं हुई। इसी बीच कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वोटर्स उनसे कह रहे हैं कि सिर्फ जुबान चलाने से कुछ नहीं होता, काम करना पड़ता है।

वायरल वीडियो तीन-चार दिन पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि हरदा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व मंत्री कमल पटेल अपना प्रचार करने के लिए ग्रामीण इलाके में पहुंचे थे। इस दौरान वहां ग्रामीणों ने उनसे सड़क को लेकर सवाल किया। जिसके बाद मंत्री नाराज हो गए।

वीडियो में मंत्री कमल पटेल के सामने एक मतदाता बता रहा है कि उसके यहां कौन-कौन से काम नहीं हुए हैं। मतदाता की बात सुनकर मंत्री कमल पटेल ने कहा कि इस बार कांग्रेस को वोट दे देना। जिसके जवाब में मतदाता ने कहा कि मेरी तीन पीढ़ियां बीजेपी को वोट कर रही हैं। मतदाता ने यहां तक कह दिया कि नेता जी जुबान चलाने से नहीं होता काम करना पड़ता है। कमल पटेल ने आगे कहा कि जो करता है उससे करवा लो। कांग्रेस करती है तो उन्हें वोट दे दो।

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को यानी कल वोटिंग होनी है। बीजेपी ने हरदा विधानसभा सीट से कमल पटेल को टिकट दिया है। 2018 का विधानसभा चुनाव भी कमल पटेल हरदा से जीते थे। ऐसे में कमल पटेल का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिससे यह जाहिर होता है की कमल पटेल के खिलाफ जनता में भारी नाराजगी है और इस बार उनका चुनाव जीतना बेहद मुश्किल है।