MP By Poll 2020: हरदीप सिंह डंग को झेलना पड़ा विरोध, जनता ने लगाए कमल नाथ के जयकारे

Hardeep Singh Dang: कांग्रेस के बागी नेताओं को क्षेत्र में कड़ा विरोध झेलना पड़ रहा है, जहां जा रहे हैं जानता उन्हें गद्दार कह कर संबोधित कर रही है

Updated: Oct 05, 2020 11:19 PM IST

MP By Poll 2020: हरदीप सिंह डंग को झेलना पड़ा विरोध, जनता ने लगाए कमल नाथ के जयकारे
Photo Courtesy: Zee News

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी बिगुल फुंक चुका है। 3 नवम्बर को प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इसको लेकर नेता जनसंपर्क में जुट गए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के बागी नेता हरदीप सिंह डंग जनसंपर्क करने के लिए अपने क्षेत्र में जा रहे थे। हरदीप सिंह डंग के काफिले को देखते ही जनता का आक्रोश फूट पड़ा और डंग के खिलाफ जनता नारेबाज़ी करने लगी।

घटना चंदवासा के पास बंजारी गांव की बताई जा रही है। हरदीप सिंह डंग का काफिला जब वहां से गुज़र रहा था, तभी वहां मौजूद कुछ लोग डंग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। डंग के खिलाफ लोग गली गली में शोर है, 'हरदीप सिंह डंग चोर है ' और ' हरदीप सिंह डंग गद्दार है ' जैसे नारे लगाने लगे। इतना ही नहीं जनता ने डंग को आने वाले चुनाव में सबक सिखाने का सन्देश भी एक नारे से दिया। काफिले के पास मौजूद लोग 'जय जय कमलनाथ ' के नारे लगाने लगे।

विरोध बढ़ता देख हरदीप सिंह डंग ने अपना काफिला तक रोकना मुनासिब नहीं समझा। और डंग फौरन वहां से चलते बने। बता दें कि हरदीप सिंह डंग 2018 में सुवासरा विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते थे। लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के साथ डंग ने भी पाला बदलकर बीजेपी का दामन थाम लिया। ऐसे में इस दफा हरदीप सिंह डंग बीजेपी की ओर से उम्मीदवार होंगे। तो वहीं कांग्रेस ने सुवासरा से डंग के खिलाफ राकेश पाटीदार को चुनावी मैदान में उतारा है।