गृहमंत्री अमित शाह कल आएंगे भोपाल, अचानक दौरे से अटकलों का बाजार गर्म

बीजेपी नेता और गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार शाम भोपाल पहुंचेंगे और बीजेपी कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक लेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक करीब 4 घंटे तक चलेगी।

Updated: Jul 10, 2023, 06:57 PM IST

भोपाल। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल मंगलवार को भोपाल आ रहे हैं। उनके यहां आने का कार्यक्रम अचानक सामने आया। चुनावी राज्य में अमित शाह के अचानक दौरे को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। शाह भोपाल में बीजेपी दफ्तर में कोर कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह से सोमवार को दिल्ली में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद ही शाह का भोपाल आने का कार्यक्रम बना। ऐसे में केंद्रीय मंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा काफी अहम माना जा रहा है। संगठन के पदाधिकारी शाह के दौरे की तैयारियों में जुट गए हैं। 

बताया जा रहा है गृहमंत्री शाह विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की रणनीति को लेकर बातचीत करेंगे।
दरअसल, बीते दिनों आरएसएस के सर्वे में यह बात सामने आई थी कि प्रदेश में भाजपा की स्थिति बेहद खराब है और पार्टी सौ सीटें भी नहीं जीत सकती। ऐसे में अब भाजपा हाईकमान नई रणनीति के साथ चुनावी मैदान में उतरने की कोशिश में है। शाह का भोपाल दौरा इसी कवायद का हिस्सा माना जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गृहमंत्री शाह करीब चार घंटे तक बैठक में रहेंगे। इस बैठक में भाजपा के सभी विधायक मौजूद रहेंगे। कल शाह भोपाल में ही डिनर करेंगे। शाह कल करीब 5 घंटे भोपाल में रहेंगे। वे रात 12 बजे दिल्ली वापस रवाना हो जाएंगे।