सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं, लोकसभा चुनाव के लिए BJP का थीम सॉन्ग लॉन्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नए मतदाताओं से संवाद किया है। उन्होंने कहा है कि पहली बार वोट डालने वालों का मत देश की साख बढ़ाएगा। इसी मौके पर BJP का थीम सॉग लॉन्च हुआ है।

Updated: Jan 25, 2024, 01:43 PM IST

नई दिल्ली। साल 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने गुरुवार को चुनावी अभियान के लिए थीम सॉग जारी किया। गीत की शुरुआत में कहा गया है कि हम सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसकी लॉन्चिंग का ऐलान करते हुए बताया कि यह थीम उन्हें लोगों के बीच से ही मिली है और बीजेपी ने जनता की इस भावना को अपनाया है। यह थीम 'पीएम मोदी की गारंटी' जनअभियान के अनुरूप है। पीएम मोदी के नवमतदाता सम्मेलन के दौरान इससे जुड़ा वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें करोड़ों लोगों के सपनों और आकांक्षाओं को दर्शाया गया।

बीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान 5,800 स्थानों से जुड़े वोटर्स का आभार जताया। जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हम सबके सामने बहुत ही जरूरी लक्ष्य रखा है और वह "सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत, विकसित भारत" है। इस सपने को साकार करने का सामर्थ दुनिया ने देखा है और लोहा भी माना है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सक्षम भारत, आत्मनिर्भर भारत और विकसित भारत बनकर रहेंगे।

नए मतदाताओं से मुखातिब होने के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मेरे जीवन में इतने सारे युवाओं के साथ संवाद करने का ये पहला अवसर है और शायद दुनिया के किसी भी राजनेता के लिए भी ये पहला अवसर है। 18 से 25 वर्ष की आयु ऐसी होती है जब किसी का भी जीवन बहुत से बदलावों का साक्षी बनता है। इन्हीं बदलावों के बीच आप सभी को एक और जिम्मेदारी साथ-साथ निभानी है। ये जिम्मेदारी दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी में भागीदारी की है।