इटारसी में गोडसे जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेता का सीएम से सवाल, क्या सीएम इसका समर्थन करते हैं

इटारसी में हिंदू महासभा ने राष्ट्रपिता के हत्यारे के जिंदाबाद के नारे लगवाए, इतना ही नहीं महासभा के महासचिव देवेंद्र पांडे ने कहा कि गोडसे का सच लोगों से छुपाया गया है

Publish: Feb 21, 2023, 03:59 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे के जयकारे लगाए गए हैं। भोपाल से सटे नर्मदापुरम के इटारसी में गोडसे के समर्थन में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें खुले मंच से गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

वायरल वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने सीएम शिवराज से तल्ख सवाल किया है। पीसी शर्मा ने कहा कि कोई चाहे कितना भी गोडसे जिंदाबाद के नारे लगा लेकिन उसे गांधी जी के आगे झुकना ही पड़ेगा क्योंकि यह देश गांधी का है। 

पीसी शर्मा ने बीजेपी की विचारधारा पर प्रहार करते हुए कहा कि अंग्रेज तक गांधी जी के आगे झुक गए, गोडसे के वैचारिक वंशजों को भी गांधी जी के आगे झुकना ही पड़ता है। ऐसे में शिवराज जी को भी बताना चाहिए कि क्या वह गोडसे जिंदाबाद के नारे का समर्थन करते हैं? 

यह वायरल वीडियो इटारसी के मेहरगांव के किसी गार्डन का बताया जा रहा है। जहां हिंदू महासभा की प्रदेश इकाई के तमाम बड़े नेता कार्यक्रम में उपस्थित थे। इसी दौरान महासभा के महासचिव देवेंद्र पांडेय ने वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगवाए। इतना ही नहीं पांडेय ने यह भी कहा कि गोडसे के सच को देश से छुपाया गया है। उस व्यक्ति के लिए राष्ट्र हित सर्वोपरि था।