खंडवा: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति पर पलटा पिकअप एक की मौत, छह लोग घायल

घटना आदिवासी समाज के कैलाश के घर हुई। जिनके घर उनके दामाद और अन्य मेहमान खरगोन जिले के साईं खेड़ा ग्राम से आए हुए थे।

Publish: Oct 11, 2023, 10:07 AM IST

Image courtesy - Amar Ujala
Image courtesy - Amar Ujala

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में पंधाना तहसील में घर के बाहर सोते हुए आदिवासी परिवार पर पिकअप वाहन पलट गया। जिसके बाद परिवार के दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घर आए छह अन्य मेहमान भी घायल हो गए। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना तड़के सुबह लगभग पांच बजे की बताई जा रही है। घटना आदिवासी समाज के कैलाश के घर हुई। जिनके घर उनके दामाद और अन्य मेहमान खरगोन जिले के साईं खेड़ा ग्राम से आए हुए थे और वे घर के बाहर ही गहरी नींद में सो रहे थे। उसी समय टमाटर से भरा एक पिकअप वाहन का वहां से गुजरते समय संतुलन बिगड़ गया और वाहन वहीं सोते हुए लोगों पर पलटी खा गया। इसमें उनके दामाद बलिराम की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पंधाना थाना से पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पुलिस वाहन की मदद से ही घायलों को पंधाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा हैं। इस घटना से परिवार गहरे सदमे में है। 

इधर, पंधाना थाना टीआई संजय पाठक का कहना है कि अरुद से जा रहे एक सब्जी वाहन में जिसमें टमाटर भरे थे, वह तड़के पांच बजे के करीब पलटी खा गया। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं छह अन्य घायल हुए हैं। घायलों को पंधाना सीएचसी इलाज के लिए भेजा गया है।