बंधुआ मजदूर नहीं हूं, निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा, टिकट कटने से नाराज BJP के पूर्व विधायक ने खोला मोर्चा

खरगोन में पूर्व विधायक जमुना सिंह सोलंकी के बागी तेवर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि मैं बीजेपी की बंधुआ मजदूर नहीं हूं। पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।

Updated: Oct 26, 2023, 01:16 PM IST

खरगोन। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी 228 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। उम्मीदवारों के ऐलान के बाद सत्ताधारी दल में घमासान मचा हुआ है। टिकट के दावेदार बगावत कर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। खरगोन जिले के भगवानपुरा से पूर्व विधायक जमुना सिंह सोलंकी ने भी मोर्चा खोल दिया है।

जमुना सिंह सोलंकी ने बुधवार को नामांकन फार्म लिया और निर्दलीय पर्चा भरने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि पैसे का ढ़ेर भी लगा दिया जाए तो वह नहीं मानेंगे। उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के बंधुआ मजदूर नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि क्षेत्रीय सांसद ने उन्हें मना लेने की बात कही है। तो उन्होंने क्षेत्रीय सांसद गजेंद्र पटेल को अपशब्द कहे और कहा कि वे मुझे समझाने आएगा तो उसे दो जूते लगाऊंगा।

जब उनसे पूछा गया कि क्या कारण है कि उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो जमुना सिंह ने कहा कि पार्टी को दलाल और बेईमानों की जरूरत है। उन्होंने भाजपा से चंदर सिंह वास्कले को लेकर कहा कि भाजपा प्रत्याशी जनपद अध्यक्ष रहते हुए आंगनबाड़ी घोटाला कर जेल गए। सोलंकी की उम्मीदवारी के बाद भगवानपुर सीट पर भाजपा प्रत्याशी चंदर सिंह वास्कले की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है।