धार में प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा, गांव वालों ने बेरहमी से की पिटाई, गले में टायर डालकर नचाया

प्रेमी के साथ भाग गई थी लड़की, वापस आने पर गांव वालों ने बेरहमी से पीटा, साथ देने वाली नाबालिग लड़की को भी नहीं बख्शा, फिर तीनों के गले में टायर डालकर नचाया

Updated: Sep 22, 2021, 01:47 PM IST

धार में प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा, गांव वालों ने बेरहमी से की पिटाई, गले में टायर डालकर नचाया

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बेरहम घटना का वीडियो सामने आया है। यहां गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा देते हुए बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं प्रेमी जोड़े को घर से भागने में मदद करने वाली नाबालिग बच्ची को भी पीटा। इसके बाद तीनों के गले में टायर डालकर नाचने का हुक्म दिया।

मामला धार जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत कुंडी गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव की एक युवती अपने प्रेमी गोविंद के साथ 10 जुलाई को भाग गई थी। घर से भागकर प्रेमी जोड़ा गुजरात चला गया था। करीब दो महीने बाद जब वे दोनों वापस घर आए तो ग्रामीण आग बबूला हो गए। उन्होंने पूछताछ कर ये पता लगाया कि गांव की ही एक नाबालिग बच्ची ने भागने में उनका सहयोग किया था। 

जानकारी के मुताबिक गांव वालों ने प्रेमी जोड़े समेत नाबालिग बच्ची की भी बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद उनके गले में टायर डालकर गांव में जुलूस निकाला। यह घटना 12 सितंबर की है लेकिन वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों लोग गले में टायर डालकर घूम रहे हैं। इसमें एक युवक उन्हें छड़ी से मारते भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शव, आत्महत्या की आशंका

धार के एडीशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर गंधवानी पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया है। इनमें तीन लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है वहीं दो आरोपी फरार हैं। पाटीदार ने कहा है कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है और पुलिस जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लेगी।