इंदौर में काम करते-करते 28 वर्षीय पेंटर को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत, वीडियो वायरल

साथी कारीगरों ने बताया कि घबराहट होने पर आशीष एक बाल्टी पर बैठ गया। कुछ देर बाद अचानक पीठ के बल गिर पड़ा। उसे हार्ट अटैक आया था।

Updated: Dec 28, 2023, 07:54 PM IST

इंदौर। देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ नौजवान भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय पेंटर की काम करते वक्त हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। 

इंदौर के चंदन नगर पुलिस ने बताया कि आशीष (28) पुत्र मुन्नालाल सिंह इंदौर के स्कीम नंबर 71 का निवासी है। वह ठेकेदार हरीलाल पेटवाल के साथ मंगलवार शाम दस्तूर गार्डन के पास एक साइट पर काम कर रहा था। यहां आशीष के साथ तीन-चार और कर्मचारी भी काम कर रहे थे। कर्मचारियों ने बताया कि काम करते वक्त आशीष अचानक ही नीचे एक बाल्टी पर बैठा और कुछ देर बाद गिर गया।

मौके पर काम करने वाले साथी उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। वहां से उसे एमवाय अस्पताल रेफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर कैमरे चेक किए। मौत का कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम भी कराया गया। जिसमें हार्ट अटैक की पुष्टि हुई है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।