शिवपुरी: चचेरे भाइयों ने बहन के साथ की छेड़छाड़, कपड़े फाड़े, विरोध करने पर की पिटाई

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चचेरे भाइयों ने किया रिश्तों को शर्मसार, बकरी चराने जा रही बहन के साथ करने लगे छेड़खानी, कपड़े फाड़े और विरोध करने पर की पिटाई

Updated: Mar 20, 2022, 01:48 PM IST

शिवपुरी: चचेरे भाइयों ने बहन के साथ की छेड़छाड़, कपड़े फाड़े, विरोध करने पर की पिटाई

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से भाई-बहन के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां युवती के चचेरे भाई ही युवती को अकेला देखकर छेड़छाड़ करने लगे और कपड़े फाड़ दिए। बहन ने विरोध किया तो थप्पड़, डंडे-जूतों की बरसात कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला शिवपुरी जिले के नरवर कस्बे का है। युवती शनिवार को बकरियां चराने जंगल की ओर जा रही थी। रास्ते में उसे उसके चचेरे भाई जितेंद्र और रमेश कुशवाहा मिल गए। दोनों आरोपी बहन पर कई दिनों से बुरी नजर रख रहे थे। शनिवार को उसे अकेला पाकर दोनों को छेड़छाड़ का मौका मिल गया। उन्होंने उसके साथ बीच सड़क प्रताड़ना शुरू कर दी।

आरोपियों ने छेड़खानी करते हुए महिला के कपड़े फाड़ दिए। युवती ने जब इसका विरोध किया तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। इस घटना से महिला बेहद डर गई और जैसे-तैसे जान बचाकर भागी। कुछ देर बाद जब महिला संभली तो उसने पुलिस में शिकायत करने का सोचा। वह थाने जा ही रही थी कि रास्ते में फिर आरोपियों ने उसे घेर लिया। इस बार आरोपियों की मां भी उनके साथ थी।

यह भी पढ़ें: MP: गंदगी से परेशान ग्रामीणों का अनूठा प्रदर्शन, सरपंच कार्यालय पर टांगी जूतों की माला

तीनों ने युवती को धमकाते हुए पुलिस के पास न जाने को कहा। जब वह नहीं मानी तो आरोपी युवक उस पर टूट पड़े। उसे थप्पड़ मारे, लात-घूंसे और डंडे से बुरी तरह पीटा। युवती को बीच सड़क पर गिराकर घसीटा। इस दौरान आरोपियों की मां ने भी उसे चांटे मारे। 

बीच सड़क हो रही इस मारपीट को वहां से निकलने वाले राहगीर देखते रहे। किसी ने भी युवती को नहीं बचाया। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती जान बचाकर जैसे-तैसे थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी भाइयों के खिलाफ छेड़छाड़, गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।