सनकी आशिक की हैवानियत, सो रही प्रेमिका पर फेंका तेजाब, दो बच्चों का बाप है आरोपी

मध्यप्रदेश के रीवा में एक सनकी आशिक ने युवती के ऊपर फेंका तेजाब, युवती ने शादी करने से कर दी थी इनकार, एसिड अटैक की इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल

Updated: Jun 09, 2021, 05:27 AM IST

Photo Courtesy: Aajtak
Photo Courtesy: Aajtak

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा में एसिड अटैक का एक खौंफनाक मामला सामने आया है। यहां दो बच्चे के बाप ने एकतरफा प्यार में एक युवती पर एसिड फेंक दिया। बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय हो गई थी, इसी बात को लेकर सनकी आशिक ने सोते वक्त  उस पर तेजाब फेंक दिया। इस घटना में महिला समेत दो मासूम बच्चे भी बुरी तरह झुलस गए।

मामला रीवा के जनेह थाना एरिया का है। बताया जा रहा है कि सोमवार को महिला अपनी दो भतीजियों के साथ घर में सो रही थी। इस दौरान आरोपी उमाशंकर मांझी रात के करीब 3 बजे महिला के घर के छप्पर पर चढ़ गया और एसिड फेंक दिया। इस दौरान 20 वर्षीय महिला के साथ 9 और 7 साल की उसकी दो मासूम भतीजियां बुरी तरह से झुलस गईं। तीनों को जिला अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है। 

रीवा एसएसपी एएसपी शिव कुमार शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय आरोपी शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं। एएसपी के मुताबिक आरोपी उमाशंकर मांझी और पीड़ित महिला दोस्त थे। लेकिन महिला की शादी तय हो गयी थी और उसने आरोपी के साथ दोस्ती रखने से इनकार कर दिया था। आरोपी पिछले एक हफ्तें से महिला से बात करने की कोशिश कर रहा था, पर यह संभव नहीं हो सका। इसी वजह से नाराज होकर उसने हैवानियत की।

यह भी पढ़ें: भांजी के हत्यारे दो भाइयों के लिए पंचायत ने सुनाया अजीब फरमान, गंगा स्नान और और गांव में भंडारा आयोजन की दी सज़ा

शिव कुमार शर्मा ने बताया की पनासी गांव निवासी आरोपी उमाशंकर मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि एक सर्राफा व्यापारी से उसने एसिड खरीदा था। पुलिस उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जिसने आरोपी को तेजाब दी थी।