MP By Election: मेहगांव के इंद्रा नगर कॉलोनी के पोलिंग बूथ में मतदाताओं की उंगुली पर स्याही नहीं लगाने की शिकायत

मेहगांव की इंद्रा नगर कॉलोनी के पोलिंग बूथ में गड़बड़ी की शिकायत, पीठासीन अधिकारी मतदाताओं की उंगुली पर नहीं लगा रहे स्याही, लोगों के शिकायत करने पर दी सफाई कहा गलती से कोई छूट गया होगा

Updated: Nov 03, 2020, 03:53 PM IST

MP By Election: मेहगांव के इंद्रा नगर कॉलोनी के पोलिंग बूथ में मतदाताओं की उंगुली पर स्याही नहीं लगाने की शिकायत

भिंड। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के इंद्रा नगर कॉलोनी के पोलिंग बूथ में गड़बड़ी की शिकायत मिली है। यहां मतदाताओं की उंगुली पर स्याही नहीं लगाने का मामला सामने आया है। मतदान ड्यूटी में तैनात पीठासीन अधिकारी मतदाताओं की उंगली पर स्याही नहीं लगा रहे हैं। मतदाताओं की शिकायत के बाद अधिकारी गलती होने की बात कहते नजर आए। पोलिंग बूथ पर कई वोटर्स ने इस मामले की शिकायत की। शिकायतकर्ता ने पोलिंग बूथ पर तैनात कर्मचारियों से उनका परिचय पूछा दोनों कर्मचारी पहले तो सहम गए। एक कर्मचारी जिसका नाम गिरिराज श्रीवास्तव था वह मऊ से चुनाव ड्यूटी में आए हैं।

वहीं दूसरे कर्मचारी ने अपना नाम राजेंद्र सिंह परिहार बताया, वह लहार से मेहगांव में चुनाव ड्यूटी में आए हैं। राजेंद्र सिंह परिहार ने सफाई दी है कि वह सभी को स्याही लगा रहे हैं। जब वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा कि वे काफी देर से देख रहे हैं कि किसी को स्याही नहीं लगाई गई इस पर अधिकारी ने कहा कि अगर वो मतदाताओं की उंगली पर स्याही नहीं लगाएं तो उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला। शायद कोई गलती से छूट गया होगा।

आपको बता दें कि मेहगांव से बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया और कांग्रेस के हेमंत कटारे के बीच मुकाबला है। बीजेपी चुनाव जीतने की हर संभव कोशिश में जुटी है। मेहगांव से कांग्रेस प्रत्याशी के भाई को पुलिस प्रशासन ने नजर बंद कर दिया है।