MP: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को 100 मीटर तक घसीटा, एक युवक की मौत, वीडियो वायरल

ग्वालियर में आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने टोल प्लाजा पर खड़ी कार को पीछे से टक्कर मारी और करीब 100 मीटर तक उसे घसीटते हुए ले गया।

Updated: Apr 19, 2023, 08:57 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। आगरा मुंबई नेशनल हाईवे पर एक टोल प्लाजा पर खड़ी कार को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक इतनी तेज गति में था कि कार को 100 मीटर तक घसीट कर ले गया। यह घटना सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गई। अब इस हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में अनियंत्रित ट्रक कार को घसीटते हुए दूर तक ले जाते हुए साफ नजर आ रहा है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घटना पनिहार थाना इलाके के पनिहार टोल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक पनिहार थाना इलाके के पनिहार टोल पर एक कार खड़ी हुई थी, जिसमें शिवपुरी निवासी प्रवेश अग्रवाल और उसका साथी अवनीश ग्वालियर आ रहे थे। दोनों आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पनिहार टोल प्लाजा पर टोल कटवा रहे थे। 

इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा ट्रक कार को पीछे से घसीटते हुए करीब 100 मीटर तक ले गया। अनियंत्रित ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी की कार का कचूमर बना दिया। हादसे में प्रवेश अग्रवाल की मौत हो गई है जबकि अवनीश गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। इस मामले को लेकर पनिहार थाना प्रभारी प्रवीण शर्मा ने बताया है कि अनियंत्रित ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह 100 मीटर से अधिक कार को घसीटता हुआ ले गया। मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।