भांजी का मामा शिवराज से भावुक अपील, पापा की जान बचा लो, मदद को आगे आए सोनू सूद

ब्लैक फंगस के चपेट में आकर जीवन और मौत से जूझ रहे ग्वालियर के एक व्यवसायी की असहाय बेटी का वीडियो वायरल, सिंधिया, शिवराज और प्रधुम्न सिंह तोमर से की ये अपील

Updated: May 26, 2021, 09:34 AM IST

भांजी का मामा शिवराज से भावुक अपील, पापा की जान बचा लो, मदद को आगे आए सोनू सूद

ग्वालियर। ब्लैक फंगस के चपेट में आकर जीवन और मौत से जूझ रहे ग्वालियर के एक व्यवसायी की असहाय बेटी का भावुक अपील सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पिता की जान बचाने के लिए सभी रास्ते बंद होने पर इस मासूम ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उसने सीएम शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि आप तो मामा हो मेरी मदद करो। साथ ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मदद की गुहार लगाई है। हालांकि, यहां से तो नहीं बल्कि सोनू सूद इस बच्ची की मदद के लिए आगे आए हैं।

वायरल वीडियो में रेणु शर्मा रुआंसी होकर सीएम शिवराज से कह रही है कि आप तो मामा जी भी हैं, प्लीज हमारी मदद कीजिए। नहीं तो पापा की तबियत और बिगड़ जाएगी। वह बताती है कि किस तरह पिछले एक हफ्ते में उसने डीएम, एसडीएम सभी के पास चक्कर काटती रही लेकिन इंजेक्शन नहीं मिल पाया। उसने करीब 800-900 कॉल किए, लेकिन इंजेक्शन के बदले सिर्फ फ्रॉड मिला। 

पिता की जान बचाने के लिए असहाय बेटी की इस भावुक अपील ने सोशल मीडिया यूजर्स को झकझोर दिया। बावजूद सीएम शिवराज या सिंधिया की ओर से बच्ची को मदद का आश्वासन नहीं मिला। प्रधुम्न सिंह तोमर ने लड़की से फोन पर बात कर उसे आश्वासन भी दिया लेकिन एक ही इंजेक्शन की व्यवस्था करा पाए, जबकि उसके पिता को हर दिन 5-6 इंजेक्शन चाहिए। इसी बीच खबर है कि अभिनेता सोनू सूद ने लड़की से वीडियो कॉल पर बात की है और उन्होंने दिल्ली से इंजेक्शन दिलाने का वादा किया है। 

80 इंजेक्शन की दरकार

ग्वालियर के डीडी नगर के निवासी राजकुमार शर्मा बीते 27 अप्रैल को कोरोना के चपेट में आ गए थे। कोरोना से रिकवर होने के बाद वह ब्लैक फंगस की चपेट में आ गए। 15 मई को उन्हें ग्वालियर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें करीब एमफोटेरेसिन बी 50 MG का 100 इंजेक्शन डोज का व्यवस्था करने के लिए कहा है। उनकी बड़ी बेटी 19 वर्षीय रेणु शर्मा अपने मामा के साथ मिलकर किसी तरह 20 इंजेक्शन की व्यवस्था कर पाई। 

पिछले एक हफ्ते में रेणु के पिता की 3 सर्जरी हो चुकी है। उनके एक आंख निकाले गए हैं साथ ही ऊपर का जबड़ा भी हटाना पड़ा है। डॉक्टरों के मुताबिक तत्काल इंजेक्शन न मिलने पर इंफेक्शन बढ़ने का खतरा है और उनकी जान जा सकती है। ऐसे में उनकी बेटी रेणु ने सभी रास्ते बंद होने पर सोशल मीडिया का सहारा लिया।