MP News: उज्जैन में चोर चुराने गए थे बुलेट, लॉक नहीं टूटा तो निकाल ले गए पेट्रोल

उज्जैन में नीलगंगा थाना क्षेत्र के नेहरू नगर दीनदयाल परिसर के पीछे रहने वाले सुरेश वाडिया के घर रात 3:30 बजे तीन नकाबपोश वाहन चोर पहुंचे थे। उन्होंने घर के बाहर खड़ी बुलेट को चुराने का प्रयास किया।

Updated: Apr 18, 2024, 05:30 PM IST

उज्जैन। उज्जैन में एक ऐसा वाक्या हुआ। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि तीन नकाबपोश बदमाश एक बुलेट को चुराने का प्रयास कर रहे हैं। जब काफी मशक्कत के बाद भी बुलेट का लॉक नहीं टूटता है तो चोर बुलेट से पेट्रोल चुराकर भाग जाते हैं। यह वीडियो थाना नीलगंगा क्षेत्र का बताया जा रहा है।

दरअसल नीलगंगा थाना क्षेत्र के नेहरू नगर दीनदयाल परिसर के पीछे रहने वाले सुरेश वाडिया के घर रात 3:30 बजे तीन नकाबपोश वाहन चोर पहुंचे थे। उन्होंने घर के बाहर खड़ी बुलेट को चुराने का प्रयास किया। लगभग 10 से 15 मिनट तक चोर बुलेट को चुराने के लिए कोशिश करते रहे लेकिन इसके बाद भी जब बुलेट का लॉक नहीं टूटा तो चोरों ने बुलेट से पेट्रोल निकाला और भाग गए। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

क्षेत्र में रहने वालों का कहना है कि यह तो गनीमत रही कि वाहन चोर बुलेट का लॉक नहीं तोड़ पाए वरना पेट्रोल तो ठीक चोर बुलेट ही चुरा ले जाते। लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र नीलगंगा थाना अंतर्गत आता है जहां कभी भी रात्रि गश्त नहीं होती। यही कारण है कि नशा करने वाले लोग ज्यादातर इन क्षेत्रों में घूमते रहते हैं। मौका मिलते ही वारदातों को अंजाम दे देते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।