गोपाल भार्गव के तंज के बाद मिलने पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, बंद कमरे में हुई मुलाकात

गोपाल भार्गव ने नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली दौरे पर तंज कसते हुए कहा था कि दिल्ली जा कर लॉबिंग करने से कोई फायदा नहीं होने वाला है, गोपाल भार्गव ने कहा था कि वे दिल्लीवादी नेता नहीं हैं

Publish: Jan 05, 2022, 06:50 AM IST

भोपाल। नरोत्तम मिश्रा के हालिया दिल्ली दौरे को लेकर प्रदेश की सियासत में घमासान थामने का नाम नहीं ले रहा है। शिवराज सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव द्वारा नरोत्तम मिश्रा के दौरे पर तंज कसे जाने के बाद नरोत्तम मिश्रा खुद गोपाल भार्गव से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए। मंगलवार को नरोत्तम मिश्रा और गोपाल भार्गव के बीच बातचीत हुई। जिसको लेकर एक बार फिर प्रदेश की सियासत में कायसों का दौर शुरू हो गया है। 

नरोत्तम मिश्रा और गोपाल भार्गव के बीच हुई इस मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने भी चुटकी ली है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दोनों नेताओं की मुलाकात का वीडियो साझा करते हुए कहा कि दिल्लीवादी नेताओं पर निशाना लगाने के अगले दिन ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री गोपाल भार्गव से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए। 

रविवार को नरोत्तम मिश्रा अचानक ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। नरोत्तम मिश्रा के दिल्ली रवाना होते ही प्रदेश में एक बार फिर नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अटकलें तेज़ हो गई थीं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली पहुंचते ही अपना फोन भी ऑफ कर लिया है। हालांकि बाद में यह जानकारी सामने आई कि नरोत्तम मिश्रा अपने किसी परिचित के इलाज के सिलसिले में दिल्ली गए थे।

यह भी पढ़ें : गोपाल भार्गव का नरोत्तम मिश्रा पर तंज, बोले मैं दिल्लीवादी नहीं हूँ 

लेकिन नरोत्तम मिश्रा के अगले ही दिन पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के बयान ने सियासी पारा और चढ़ा दिया। उन्होंने बिना नरोत्तम मिश्रा का नाम लिए यह कहा कि जो लोग दिल्ली जा का लॉबिंग करने की ताक में रहते हैं, ऐसी लॉबिंग से उन्हें कोई फायदा नहीं मिलने वाला। लॉबिंग के बजाय उन्हें सरकारी योजनाओं का जनता तक लाभ पहुंचाने के लिए काम करना चाहिए।