इंदौर में Paytm के फील्ड मैनेजर ने किया सुसाइड, नौकरी जाने के डर से था परेशान

इंदौर स्कीम नंबर 78 में पेटीएम कंपनी के ऑपरेशन फील्ड मैनेजर ने रविवार देर दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी।

Updated: Feb 26, 2024, 03:34 PM IST

इंदौर। आरबीआई की सख्ती के बाद ऑनलाइन पेमेंट सर्विसेज देने वाली कंपनी पेटीएम इस समय भारी संकट के दौर से गुजर रही है। कंपनी में छंटनी के भी कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच नौकरी जाने के डर से परेशान पेटीएम एक कर्मचारी ने इंदौर में आत्महत्या कर ली।

इंदौर स्कीम नंबर 78 में पेटीएम कंपनी के ऑपरेशन फील्ड मैनेजर ने रविवार देर दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। शाम को पत्नी ने शव फंदे पर लटके देखा। पुलिस को जानकारी दी। सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया है। परिजन शव लेकर ग्वालियर रवाना हो गए। इधर, पुलिस मामले में कंपनी के अधिकारियों के भी बयान लेने की तैयारी में है।

लसूड़िया टीआई तारेश सोनी के मुताबिक गौरव गुप्ता ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। वे इंदौर में ही पेटीएम ऑपरेशन फील्ड मैनेजर थे। पत्नी ने पुलिस को दी प्रारंभिक जानकारी में कहा है कि गौरव कुछ दिन से जॉब को लेकर डिप्रेशन में थे। उन्हें नौकरी जाने का डर था। आशंका है कि इसी कारण से उन्होंने सुसाइड किया है।

गौरव की शादी को करीब 8 साल हो गए थे। पत्नी मोहिनी, सात और डेढ़ साल की दो बेटियां हैं। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट को लेकर जांच की जा रही है। परिवार के मुताबिक गौरव मूल रूप से ग्वालियर के समाधिया कॉलोनी का रहने वाला है। घर में बुजुर्ग माता-पिता और बड़ा भाई है। सुसाइड को लेकर अभी किसी तरह के स्पष्ट कारण सामने नहीं आए हैं।