कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा गिरफ्तार, पीएम के भोपाल दौरे का करने वाली थीं विरोध

संगीता शर्मा आज भोपाल में पीएम के दौरे का विरोध करने वाली थीं लेकिन इससे पहले ही पुलिस उनके आवास पर पहुंच गई

Updated: Apr 01, 2023, 01:15 PM IST

भोपाल। प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल दौरे के बीच भोपाल पुलिस मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा के घर पहुंच गई । पुलिस ने संगीता शर्मा को उनके घर में नज़रबंद कर दिया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। संगीता शर्मा की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल मिसरोद थाने के लिए रवाना हो गया है। कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयष बबेले और मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र यादव के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल विरोध दर्ज कराने के लिए रवाना हुआ है। 

सोशल मीडिया पर संगीता शर्मा के घर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी उनके घर में नज़र आ रहे हैं। खुद संगीता शर्मा मॉर्निंग वॉक की ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

संगीता शर्मा पर यह कार्रवाई प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल दौरे के संबंध में हुई है। संगीता शर्मा आज प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करने वाली थीं लेकिन इससे पहले ही पुलिसकर्मियों का एक जत्था महिला पुलिस को लेकर उनके आवास पहुंच गया। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने इस कार्रवाई का विरोध किया है। पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक महिला मॉर्निंग वॉक पर जाती है और शिवराज जी कुर्सी हिलने लग जाती है, उन्हें शर्म आनी चाहिए। 

प्रधानमंत्री मोदी अपने एकदिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंच चुके हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान स्टेट हैंगर पर उनका स्वागत करने पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी इस समय कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल में मौजूद हैं और सेना के कमांडर्स सम्मेलन में शिरकत कर रहे हैं। 

यहां से वह दोपहर तीन बजे के आसपास रानी कमलापति स्टेशन के लिया रवाना होंगे। प्रधानमंत्री मोदी प्लेटफॉर्म नंबर एक की तरफ से स्टेशन में दाखिल होंगे। इसके बाद वह स्कूली छात्रों से संवाद करेंगे और फिर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय के हेलीपैड पहुंचेंगे और इसके बाद राजा भोज एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। वहां से प्रधानमंत्री मोदी वापस दिल्ली की ओर प्रस्थान करेंगे।