पीएम मोदी के भोपाल दौरे से पहले आप का विरोध, मोदी हटाओ देश बचाओ के लगाए पोस्टर

आप की प्रदेश अध्यक्ष व सिंगरौली से मेयर रानी अग्रवाल के नेतृत्व में भोपाल के पॉलीटेक्निक चौराहे पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए

Publish: Mar 30, 2023, 07:08 PM IST

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल दौरे से पहले राजधानी में आम आदमी पार्टी ने विरोध करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री के विरोध स्वरूप आम आदमी पार्टी ने राजधानी में मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगाए हैं। 

भोपाल के पॉलीटेक्निक चौराहे पर आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज कराते हुए मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर लगाए। इस मौके पर रानी अग्रवाल ने कहा कि विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। देश को बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को उनके पद से हटाना होगा। 

प्रधानमंत्री मोदी एक अप्रैल को एकदिवसीय दौरे पर भोपाल आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी रानी कमलापति स्टेशन पर सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास मध्य प्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे जिसके बाद वह सेना के कमांडर्स सम्मेलन में शिरकत करेंगे। 

हाल ही में दिल्ली में भी प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ पोस्टर्स लगाए गए थे। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई क्षेत्र हुए कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था।