रेलवे पुलिस पर बदमाशों ने दिन दहाड़े बोला हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

डबरा का मामला, रेलवे ट्रेक पर पटरी रख रेल परिचालन को बाधित करने के मामले में दो बदमाशों को डबरा श्री राम ढाबे गई थी पुलिस, दोनों को अपने साथ ले जाते समय आरोपियों के गिरोह ने लाठी डंडों के साथ उन पर हमला कर दिया

Publish: Aug 20, 2021, 09:00 AM IST

रेलवे पुलिस पर बदमाशों ने दिन दहाड़े बोला हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

डबरा। डबरा में दिन दहाड़े बदमाशों ने रेलवे के पुलिस के पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। लाठी डंडों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों का जल्द ही प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों के खिलाफ़ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यह पूरा घटनाक्रम NH 44 स्थित श्रीराम ढाबे का है। रेलवे पुलिस के दो जवान रेलवे ट्रैक पर पटरी रखने और रेल परिचालन को बाधित करने के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। पुलिस ने श्रीराम ढाबा पहुंच कर दोनों आरोपियों गोपाल और बंटी बघेल को अपनी हिरासत में ले लिया। 

लेकिन पुलिस इन दोनों को जब अपने साथ ले जा रही थी, तभी बीच में ही इन दोनों बदमाशों के करीब दो दर्जन साथी मौके पर पहुंच गए। और पुलिस के जवानों पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। लाठी डंडों की वार से दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं बदमाश मौके से फरार हो गए। 

घायल पुलिस के जवानों ने इस पूरे मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जिसके बाद दोनों जवानों का प्राथमिक इलाज किया गया। दूसरी तरफ बदमाशों को खिलात शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।