मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन प्लांट में छलके जाम, शराब पीते कर्मचारी का वीडियो वायरल

वीडियो सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के ऑक्सीजन प्लांट का बताया जा रहा है, मेडिकल कॉलेज के डीन आरएस वर्मा ने कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है

Publish: Feb 19, 2023, 03:36 AM IST

सागर। मध्य प्रदेश के मेडिकल कॉलेज के एक कर्मचारी को शराबखोरी की लत इतनी लगी कि उसने ऑक्सीजन प्लांट में ही जाम छलकाने शुरू कर दिए। कर्मचारी की शराबखोरी का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन हरकत में आया है और जल्द ही कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई कर सकता है। 

यह मामला सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज का बताया जा रहा है। कॉलेज के पास स्थित पुलिस चौकी के समीप ऑक्सीजन प्लांट है। उसी ऑक्सीजन प्लांट में अजय नाम का कर्चमारी पैग बनाते और शराब पीते दिख रहा है। हालांकि वीडियो में उसके साथ दो अन्य लोगों की आवाज़ आ रही है लेकिन उनकी तस्वीरें कैमरे पर कैद नहीं हुई हैं। वहीं यह वीडियो कितने दिन पुराना है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : पीएम के नेतृत्व में ऐसा माहौल बना है कि हिंदू राष्ट्र बनाने की ज़रूरत ही नहीं, बीजेपी सांसद के विवादित बोल  

शराबखोरी का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन भी हरकत में आया है। कॉलेज के डीन आरएस वर्मा ने शासकीय भवन के भीतर और ड्यूटी के दौरान शराब पिए जाने को शर्मनाक करार देते हुए संबंधित युवक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।