MP में तालिबानी सजा: तीन युवकों को पीटा, वीडियो हुआ वायरल, 6 लोगों पर FIR

बताया जा रहा है कि तीन अपराधी बदमाश प्रवृति के है गांव के लोगों को बेवजह परेशान करने का काम करते रहे है।

Updated: Aug 18, 2023, 07:06 AM IST

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों को अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई की गई। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। 

मिली जानकारी के अनुसार मामला 13 जुलाई का बताया जा रहा है, घटना जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर जावली गांव की। बताया जा रहा है कि गुरूवार दोपहर में ही युवक अमजद अली उर्फ गोगा, सौरभ नागंवशी, पिन्नु नागवंशी ने स्थानीय लल्लू मामू की दुकान के सामने कुछ अभ्रद कमेंट किया था, जिसके बाद गांव के लोगों ने तीनों के पैर बांध कर जमीन पर लेटाकर उन पर डंडे-लाठी की बरसात कर दी। जमीन पर पड़े तीनों युवक अर्धनग्न है। 

वीडियो सामने आने के बाद माखन नगर पुलिस हरकत में आ गई, पुलिस ने 6 आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घायल तीनों युवक ग्राम जावली के रहने वाले है। घायल युवकों का आपराधिक रिकार्ड भी है।जिसमे से एक युवक जिलाबदर रह चुका है। पुलिस के मुताबिक तीनों युवक बदमाश प्रवत्ति के है। ग्रामीणों को परेशान करते थे। 

इसके बाद अस्पताल ले जाया गया। यहां से तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। युवकों के हाथ-पैर फ्रैक्चर हुए हैं। फिलहाल उनका इलाज जारी है। वहीं मामले में पुलिस मारपीट करने वाले 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।