सीएम शिवराज के हेलीकॉप्टर में फिर आई तकनीकी खराबी, भोपाल से भेजा गया दूसरा हेलीकॉप्टर

सीएम शिवराज सिंह चौहान की हेलीकॉप्टर नर्मदापुरम के बनखेड़ी में खराब हो गई, ऐसे में सड़क मार्ग से उन्हें सिवनी के लिए निकलना पड़ा, वापसी के लिए भोपाल से दूसरा हेलीकॉप्टर भेजा गया है।

Updated: Jul 25, 2023, 06:23 PM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में मंगलवार को एक बार फिर तकनीकी खराबी आ गई। जिससे उनका हेलीकॉप्‍टर उड़ान नहीं भर सका। इसके बाद सीएम शिवराज सिवनी मालवा के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। सिवनी से वापसी के लिए भोपाल से दूसरा हेलीकॉप्टर भेजा गया है।

सीएम शिवराज बनखेड़ी में 2631 करोड़ 74 लाख की दूधी सिंचाई परियोजना का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। यहां सीएम ने सभा को भी संबोधित किया। इसके बाद जब सीएम सिवनी-मालवा के लिए रवाना हुए तब तकनीकी खराबी के कारण हेलीकॉप्‍टर उड़ान नहीं भर पाया। जिसके बाद शिवराज सड़क मार्ग से सिवनी-मालवा के लिए रवाना हुए। शिवराज का जन दर्शन का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पहले पैसे से सरकार बनाई, अब पटवारी बना रहे हैं, शिवराज सरकार पर बरसे जयवर्धन सिंह

हेलीकॉप्टर में खराबी आने की बात स्वयं सीएम चौहान ने वीडियो जारी कर बताया। उन्होंने इसके साथ ही ट्वीट किया, 'सिवनी मालवा के मेरे प्रिय भाइयों-बहनों, बनखेड़ी में अचानक हेलिकॉप्टर खराब हो जाने के कारण मैं समय से आपके बीच नहीं पहुँच पाया, इसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूँ। मैं सड़क मार्ग से लगातार सफर करके आपसे मिलने पहुँच रहा हूँ। आपसे मिले और बात किये बिना नहीं जाऊँगा।'

सिवनी पहुंचने के बाद सीएम चौहान ने कहा कि मुझे अपनी बहनों से मिलने से हेलिकॉप्‍टर तो क्‍या दुनिया की कोई भी परेशानी नहीं रोक सकती। यहां से मुख्यमंत्री दूसरे हेलीकॉप्टर से भोपाल पहुंचेंगे। दरअसल, सीएम ने सिवनी से वापस आने के लिए भोपाल से दूसरा हेलीकॉप्टर बुलाया है। 

बता दें कि चार दिन पहले भी सीएम चौहान के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आई थी। दरअसल, गुरुवार को वे नागदा गए थे। उन्होंने वहां एक रोड शो किया और जनसभा को संबोधित करते हुए नागदा को जिला बनाने की घोषणा की। इस कार्यक्रम के बाद वे हेलीपैड पर पहुंचकर हेलीकॉप्टर में बैठते, इससे पहले ही अचानक जोरदार आवाज के साथ बिजली गिर गई। सीएम शिवराजसिंह इससे बाल बाल बच गए लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह को सड़क मार्ग से भोपाल जाना पड़ा।