भाजपा के गुंडों से परेशान होकर मकान बेचना चाहता हूं, इंदौर में पुराने जनसंघी परिवार ने लगाया बोर्ड

भाजपा द्वारा पोषित गुंडों से परेशान होकर मकान बेचने को मजबूर हुआ इंदौर का एक परिवार, शहर में चर्चा का विषय बना घर पर लगा बोर्ड

Updated: Jul 16, 2023, 06:41 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुराने जनसंघी परिवार ने अपने घर पर मकान बेचने का बोर्ड चस्पा कर दिया है। बोर्ड के माध्यम से बताया गया कि बीजेपी पोषित गुंडों के परेशान होकर वह मकान बेचने को मजबूर हुए हैं।

मामला बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत क्लर्क काॅलोनी (दो नंबर विधानसभा क्षेत्र) का है। जिस मकान पर बोर्ड लगा है वह अजय मिश्रा का है। उनके परिजनों ने बताया कि गुंडों ने मिश्रा के साथ पिटाई की और उन्हें चाकू मारे है। परदेशीपुरा पुलिस भी उनके खिलाफ एक्शन नहीं ले रही है। इससे परेशान होकर बोर्ड लगाना पड़ा। 

हालांकि, पीड़ित परिवार ने गुंडों के नाम के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने उनका नाम नहीं बताया। घटना सामने आने के बाद कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट में केंद्रीय मंंत्री और मध्य प्रदेश के प्रभारी भूपेंद्र यादव और सहप्रभारी अश्विनी वैष्णव को टैग करते हुए कहा कि क्या वह शिवराज सिंह चौहान सरकार का आकलन करेंगे?